Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:बृजभूषण ने की रावण से की राज ठाकरे की तुलना


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर एक दिवसीय भ्रमण पर भारतीय जनता पार्टी के कैसरगंज सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने मथुरा बाजार तुलसीपुर में समाजसेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरू के गृह प्रवेश कार्यक्रम में पहुंचे वहा उन्होंने एक सभा में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे की तुलना रावण से करते हुए बुधवार को कहा कि उत्तर भारतीयों पर जितना अत्याचार राज ठाकरे ने किया है उतना तो रावण ने भी किसी पर नहीं किया ।


 भाजपा सांसद ने आगामी पांच जून को अयोध्या आ रहे ठाकरे पर उत्तर भारतीयों और मराठी मानुष में सबसे ज्यादा भेद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने चुनाव में जब राज ठाकरे को उखाड़ कर फेंक दिया, तो अब वह अपनी राजनीतिक दुकान चलाने के लिये अजान और हनुमान चालीसा का मुद्दा लेकर आये है। उन्होंने कहा "ठाकरे हनुमान चालीसा का पाठ करें, हमे कोई आपत्ति नहीं है ।

लेकिन जब तक वह उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी नही मांग लेते, तब तक उन्हें अयोध्या में घुसने नहीं दिया जाएगा।

 भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि ठाकरे की प्रस्तावित अयोध्या यात्रा यात्रा धार्मिक नहीं बल्कि राजनीतिक है। उन्होंने ठाकरे पर कटाक्ष करते हुए मांग की कि जो लोग समाज को बांटने के लिए भड़काऊ बयान देते हैं उनकी सुरक्षा वापस ली जाय और अगर ऐसा हो जाय तो गलत बयान देने वालों पर लगाम लग जायेगी।

 इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री हनुमंत सिंह, बलरामपुर सदर विधायक पल्टूराम, जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह, पूर्व विधायक शैलेष कुमार सिंह शैलू, पूर्व अधयक्ष राकेश सिंह, चन्द्र प्रकाश सिंह गुड्डू, एस एस सी ग्रुप समाजसेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरू, पी.के.सिंह, कैपटन अजय सिंह चौहान, परमजीत सिंह, डॉ.अजय सिंह पिकू, मीडिया प्रभारी भाजपा डीपी सिंह बैस, बृजेन्द्र तिवारी, अवधेश तिवारी तरुण व जय प्रकाश सिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे