Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 06 कार्यालयों को उडाने की धमकी देने वाले आरोपी को एटीएस की टीम ने किया गिरफ्तार



पँश्याम त्रिपाठी

नवाबगंज (गोंडा) नवाबगंज सहित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 06 कार्यालयों को उडाने की धमकी देने वाले आरोपी को एटीएस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।


कस्बे के पड़ाव मोहल्ले में स्थित आरएसएस के कार्यालय को उडाए जाने की फोन पर धमकी मिलने के बाद बीते रविवार को देर रात तक स्थानीय पुलिस और जिले से आई एटीएस की टीम ने कार्यालय के आसपास कडी पूछताछ की साथ ही दुकानों और मकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में लगी रही। 


पुलिस और एटीएस टीम ने आसपास रहने वाले लोगों का ब्यौरा भी इकट्ठा किया था।कस्बे के पड़ाव मोहल्ले में ही भाजपा विधायक रमापति शास्त्री, सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण सिंह और नगरपालिका अध्यक्ष डॉ सत्येंद्र सिंह के आवास भी स्थित हैं। 


बीते दिनों लखनऊ के अलीगंज निवासी प्रोफेसर नीलकंठ मणि पुजारी के मोबाइल पर व्हाट्सअप के द्वारा कर्नाटक के राज मोहम्मद ने हिंदी, अंग्रेजी और कन्नड तीनों भाषाओं में गोंडा के नवाबगंज सहित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 06 कार्यालयों को उडाने की धमकी दी थी। 


जिसके बाद से नवाबगंज आरएसएस कार्यालय पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। वहीं सूत्रों के अनुसार धमकी भेजने वाले आरोपी को कर्नाटक के पुदुकोट्टाई में एटीएस और पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 


उत्तर प्रदेश की एटीएस टीम आरोपी को लेने कर्नाटक रवाना हो चुकी है। कार्यालय की देखभाल कर रहे अभिषेक पांडे ने बताया कि नवाबगंज आरएसएस कार्यालय में रहने वाले पदाधिकारी बीते लगभग एक माह से अलग अलग प्रांतों में वर्ग प्रशिक्षण में शामिल हैं। 


कस्बा चौकी इंचार्ज धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद भी कार्यालय की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रखी जा रही है।


जबकि मौके पर पुलिस का कोई भी जवान आरएसएस कार्यालय पर तैनात नहीं दिखाई दिया। आरएसएस कार्यालय पर मंगलवार को पंहुचे विद्यार्थी विस्तारक प्रियांशु ने बताया कि मौके पर कोई पुलिस कर्मी तैनात नहीं मिला। 


ऐसे में जब आरएसएस कार्यालय ही नहीं सुरक्षित है तो आम आदमी की सुरक्षा व्यवस्था रामभरोसे ही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे