Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

21 वर्षीय विवाहिता को नाग ने डसा,हुई मौत





तहसीलदार की मौजूदगी में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

कमलेश

धौरहरा-लखीमपुरखीरी: कोतवाली क्षेत्र के सेमरी गांव मे घर के बाहर लगे नल पर बर्तन साफ करने गई विवाहिता को नाग ने डस लिया जिससे उसकी तत्काल हालत बिगड़ती देख परिजन उसे सीएचसी ले गए जहां जबाब मिलने के बाद पड़ोस के गांव में मौजूद बंगालियों के यहाँ पहुचने के कुछ ही देर बाद विवाहिता की मौत हो गई। 


जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुचें तहसीलदार की मौजूदगी मे पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।


वहीं ग्रामीणों ने नाग को पकड़कर जंगल मे छोड़ने की तैयारी शुरू कर दी है।


कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के ग्राम सेमरी निवासी प्रेमु की 21 वर्षीय पत्नी पूनम मंगलवार को घर के बाहर लगे नल पर बर्तन साफ करने गई थी जहां पड़े एक पत्थर के नीचे बैठे नाग ने उसको डस लिया। 


नाग के डसते ही पूनम की हालत बिगड़ने लगी जिसको देख परिजनों ने पूनम को लेकर सीएचसी रमियाबेहड़ गए जहां उसकी हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जबाब दे दिया। 


अस्पताल से जबाब मिलने पर परिजन उसे बचाने की आस लेकर पडोस मे स्थित बंगाली कालोनी में बंगालियों के पास ले गये जहां कुछ ही देर बाद पूनम की सांसें थम गई। 


जिसके शव को परिजन घर ले जाकर पुलिस को सूचना दी साथ ही प्रेमु के चाचा चंन्दन पुत्र रामासरे ने कोतवाली मे तहरीर देकर जरूरी कार्रवाई करने की बात कही। 


तहरीर पाकर कोतवाल डीपी शुक्ला,उपनिरीक्षक शंखधर ने तत्काल मौके पर जाकर  तहसीलदार अवधेश कुमार की मौजूदगी में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। 


डेढ़ वर्ष पहले ही हुई थी पूनम की शादी,दोनों परिवारों की आंखे हुई नम


मृतका पूनम 21 पुत्री रामजीत नि0 लौखनिया की शादी करीब डेढ वर्ष पहले ही हुई थी। मगंलवार को जहरीले कोबरा काटने पर रमियाबेहड़ में डाक्टरों से जबाब मिलने के बाद परिजन उसे बगांली कालोनी व दुलही पुरवा में ले जाकर झाडं फूक कराने ले गए जहां उसकी मौत के बाद दोनों परिवारों की आंखे नम हो गई।



पूनम को मौत की नींद सुलाने वाले नाग को ग्रामीणों ने पकड़कर सपेरे को सौंपा


पूनम को नल पर पड़े पत्थर के नीचे बैठे नाग के डसने के बाद ग्रामीणों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। जो पत्थर के बीचे छुपा बैठा था। 


जिसको पकड़कर ग्रामीणों ने उसे एक डिब्बे में बंद कर दिया। जिसकी सूचना पाकर पड़ोस में स्थित बंगाली कालोनी से एक सपेरे ने उसकी पुष्टि नाग के रूप में की। 


जिसको ग्रामीणों ने बग़ैर नुकसान पहुचाए सपेरे को सौंप कर राहत की सांस ली।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे