Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:प्रेम प्रसंग में हुई युवक की हत्या, बाग में आम के पेड़ से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस



सतीश कुमार वर्मा

गोण्डा: सोमवार सुबह घर से निकला युवक का शव मंगलवार को गांव के दक्षिण बाग में आम के पेड़ पर रस्सी से लटकता मिला। जिससे गांव में हड़कंप मच गया है।

रोते बिलखते परिजन

परिजनों ने प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस को सूचना दी है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

 

 

  जिले के कौड़िया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामापुर के मजरा बनकटी के निवासी शेषधर तिवारी का 19 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार तिवारी सोमवार सुबह करीब 11 बजे अपने घर से मोटरसाइकिल से कौड़िया बाजार के लिए निकला था।

मौके पर जुटी पुलिस 

परिजनों ने करीब 2 बजे उसको फोन किया तो उसकी मोबाइल बंद थी। शाम करीब 6 बजे परिजनों की मोबाइल पर एक फोन आया जिस पर बताया गया कि उसके बेटे से हरखापुर के कुछ लड़को से झगड़ा हो गया है। वह लोग उसे पकड़ ले गए।


फोन को परिजनों ने हल्के में लेते हुए देर शाम तक युवक के घर आने का इंतजार किया। युवक के घर न आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। मंगलवार सुबह गांव से थोड़ी दूर आम के बाग में युवक का शव आम के पेड़ में रस्सी से लटका दिखा। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। 


मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक सुशील कुमार तिवारी अपने पिता व दो भाइयों के साथ जीविकोपार्जन के लिए दिल्ली में काम करता था।


अभी कुछ दिन पहले ही अपने ग्राम प्रधान के यहां शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली से आया था। उसके दो भाई व पिता दिल्ली में ही है। 


बेटे के मौत की खबर सुनते ही वह फोन पर ही रोने लगे और घटना के बारे में परिजनों से पूछ कर दिल्ली से चल पड़े। घर पर मौजूद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 


मौके पर थानाध्यक्ष क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज मुन्ना उपाध्याय, डाग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है। 


मृतक सुशील कुमार तिवारी के चाचा संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि बताया कि हरखापुर की एक लड़की के फोन पर घर से निकला था और दोपहर तक उसका फोन चालू था बाद में बंद हो गया। 


मृतक का मोबाइल व मोटरसाइकिल दोनों अभी बरामद नहीं हुआ है। 


इस संबंध में थानाध्यक्ष कौड़िया मदन लाल गौतम ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल सकेगा। 


घटना की सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है। आरोपी लड़की व उससे जुड़े लोगों की भी जांच व पड़ताल की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे