Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राज्यसभा में रामपुर खास का लहराता परचम, विकास व तरक्की का है दोगुनी सौगात:प्रमोद तिवारी

 


कांग्रेस सांसद ने जनता के आर्शीर्वाद व दुवाओं तथा प्रार्थना को दिया जीत का सेहरा

इन्दिरा चौक पर जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी व मंचासीन सीएलपी नेता आराधना मिश्रा मोना

वेदव्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। कांग्रेस के नव निर्वाचित राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा है कि राज्यसभा में उनका निर्वाचन रामपुर खास के विकास व तरक्की की रफ्तार को दोगुनी ताकत का तोहफा होगी।


प्रमोद तिवारी ने उत्साह से लवरेज खचाखच भरे चौक में भीड की तरफ मुखातिब होते हुए कहा कि राज्यसभा के चुनाव में उनकी जीत रामपुर खास के लोगों की प्रार्थनाआंें तथा दुवाओं और आर्शीर्वाद के ताकत की जीत साबित हुई। 


अपनों से सीधे संवाद की शैली में प्रमोद तिवारी ने जब कहा कि रामपुर खास परिवार के इसी परम्परागत अजेय जनादेश की बदौलत ही वह रामपुर खास का झण्डा फहराकर जनता की जीत लेकर आये हैं तो चौक के हर कोने तालियों की गडगडाहट गूंज उठी। 


बुधवार को नगर के इंदिरा गांधी चौक पर पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों द्वारा आयोजित स्वागत सभा को संबोधित करते हुए राज्यसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के बीच भावुक प्रमोद तिवारी ने कहा कि पच्चीस दिनों बाद एक बार फिर यहां के लोगों के चेहरे पर खुशी देखकर उनके जीवन का एक ओैर सुखद दौर सामने है। 


वहीं कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने क्षेत्रीय लोगों की जमकर हौसला आफजाई करते हुए कहा कि उनके तथा विधायक आराधना मिश्रा मोना के प्रयास से सजे सजाये रामपुर खास के इस खूबसूरत चमन पर अब कोई भी ताकत कहीं से भी आंच नही ला सकती। 


उन्होनें कहा कि विधायक मोना की जीत के बाद उनकी जीत ने रामपुर खास की ताकत अब दोगुनी कर दी है। ऐसे में प्रमोद तिवारी बोले यहां गुण्डागर्दी या दहशत के माहौल को तैयार करने का जरा सा भी प्रयास नाकाबिले बर्दास्त होगा। 


प्रमोद तिवारी ने कहा कि लालगंज नगर पंचायत के बाजार को सुसज्जित बनाये रखने के साथ यहां जन सुविधाएं भी बढ़ेगी। श्री तिवारी ने कहा कि रामपुर खास की हर जीत में यहां की महान गरीब और साधारण जनता का उन्हें शुरूआती दौर से ही बेमिसाल और अभूतपूर्व मिलता आ रहा प्यार ही उनके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है। 


श्री तिवारी ने मंहगाई तथा बेरोजगारी व अराजकता एवं विकास को पटरी से उतारे जाने के मुददों पर भाजपा की केन्द्रीय सरकार पर भी जनसभा में जमकर हमला बोला। 


वहीं पार्टी द्वारा राज्यसभा में एक बड़ी जिम्मेदारी के प्रति रामपुर खास पर भरोसा जताने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के साथ कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया। 


जनसभा की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि वह सांसद पिता प्रमोद तिवारी के मार्गदर्शन में रामपुर खास के आनबान के लिए जीवन के आखिरी क्षण तक समर्पित होने को लेकर इस उपलब्धि पर और मजबूती के साथ संकल्पबद्ध है। 


उन्होंने कहा कि पिछले बयालिस से अधिक वर्षो से रामपुर खास की जनता ने कांग्रेस की नीतियों पर अपना भरोसा जता रखा है। प्रमोद तिवारी के विकास कार्यो व सुरक्षा के वातावरण पर यहां की जनता का ईमान मजबूती से टिका हुआ है। 


यही कारण है कि जनता के इस इतिहास मे लगातार दर्ज हो रहे विश्वास तथा प्रेम को देख पार्टी नेतृत्व ने उन्हें दोबारा विधानमण्डल दल का नेता और प्रमोद तिवारी  को सांसद निर्वाचित कराकर क्षेत्र के लोगों की हौसला आफजाई जारी रखी है। 


विधायक मोना ने भाजपा पर चुटकी लेते हुए तंज कसा कि बीजेपी ने कई जगह विधायक तोडे पर रामपुर खास के जनादेश के सामने बीजेपी का एक विधायक राजस्थान में टूट गया। सभा के दौरान एआईएमटी के निदेशक अम्बिका मिश्र, प्रो. डा. विजयश्री सोना, राघव मिश्र प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डा. नीरज त्रिपाठी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. लालजी त्रिपाठी, पं. श्यामकिशोर शुक्ल, उज्ज्वल शुक्ल, डा. प्रशांतदेव शुक्ल, इरफान अली, कपिल द्विवेदी, महेन्द्र शुक्ल, सरोज कश्यप, प्रेमशंकर द्विवेदी, रामरतन तिवारी, उत्सवभूषण पाल आदि ने प्रमोद तिवारी को राज्यसभा चुनाव में सांसद निर्वाचित होने पर सारस्वत सम्मान से नवाजा। 


सभा का संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। वहीं संयोजन प्रमुख अमित प्रताप सिंह पंकज एवं चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी तथा सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बब्लू ने संयुक्त रूप से किया। स्वागत प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी व आभार प्रदर्शन केडी मिश्र ने किया। 


इसके पहले मुम्बई से आये ख्यातिप्राप्त पार्श्व गायक रवि त्रिपाठी के विकास गीतों ने स्वागत उत्सव की जमकर समां बांधी। 


लोक कलाकार बिरहा गायक त्रिभुवन नाथ यादव एवं सविता बागी की प्रस्तुति पर भी खुशनुमा माहौल दिखा। लोक गायक अमर बेदर्दी का भी अभिनंदन गीत लोगों को पसन्द आया। 


सभा को चेयरपर्सन अनीता द्विवेदी, दृगपाल यादव, रामकृपाल पासी, भुवनेश्वर शुक्ल, पप्पू तिवारी, रिंकू सिंह परिहार, लालजी यादव, रघुनाथ सरोज, पवन शुक्ल, मुन्ना शुक्ला, बब्लू तिवारी, शैलेन्द्र मिश्र, महन्थ द्विवेदी, रवीन्द्र मिश्र, धीरेन्द्र, रविशंकर शुक्ल, माता शुक्ला, लल्लन सिंह आदि ने संबोधित किया।


 इस मौके पर पूर्व प्रमुख ददन सिंह, छोटे लाल सरोज, सुधाकर पाण्डेय, आशीष उपाध्याय, रामबोध शुक्ल, डा. नन्हेंलाल यादव, कुंवर ज्ञानेन्द्र सिंह, गुडडू सिंह, राजू मिश्र, डा. चन्द्रेश सिंह, जावेद खॉन, उदयशंकर दुबे, डा. वीरेन्द्र मिश्र, सुनील शुक्ल, गीता सिंह, अनिल महेश, विकास मिश्र, त्रिभु तिवारी, अम्बुज मिश्र, प्रभात ओझा, सिंटू मिश्र, रामू मिश्र, देवीप्रसाद मिश्र, दीपू मिश्र, बृजेश द्विवेदी, हृदय नारायण मिश्र, पप्पू जायसवाल, बबन पाण्डेय, भूपेन्द्र तिवारी, जितेन्द्र द्विवेदी, शास्त्री सौरभ, आदित्य, विनय पाण्डेय, मुरलीधर तिवारी, शत्रुघ्न शुक्ल, रमेश जायसवाल, अंजनी कौशल, एबादुर्रहमान, महमूदआलम, बृजेश सिंह, राहुल सिंह, आईपी मिश्र, खुर्शीद शेख, शिव बहादुर सरोज, अवधेश पटेल, अजय शुक्ल गुडडू, देवानंद मिश्र, झुन्ना तिवारी, रमेश कौशल, मो. मुकीम, संतोष पाण्डेय, विनय जायसवाल, विपिन शुक्ल, विनय शुक्ल, प्रदीप सिंह, उधम सिंह, प्रीतेन्द्र ओझा, संजय द्विवेदी, सोनू शुक्ल, जयसिंह, सुनील त्रिपाठी, आनन्द पाण्डेय, धीरेन्द्र पाण्डेय, ओम पाण्डेय, अंशुमान तिवारी, गोविन्द मिश्र आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे