Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या के सभी विधानसभा में अग्निवीर योजना के विरोध में कांग्रेस करेगी सत्याग्रह:कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कृष्ण



अयोध्या 25 जून। अग्निवीर योजना के विरोध में 27 जून को कांग्रेस पार्टी जिले की प्रत्येक विधानसभा में शांतिपूर्ण ढंग से सत्याग्रह करेगी।


उक्त जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने बताया अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर होने वाले सत्याग्रह आंदोलन के तहत अयोध्या विधानसभा में होने वाले सत्याग्रह का नेतृत्व पूर्व सांसद डॉ निर्मल खत्री तथा महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल करेंगे।

 

गोसाईगंज विधानसभा सत्याग्रह का नेतृत्व एआईसीसी सदस्य अशोक सिंह करेंगे। 


मिल्कीपुर विधानसभा में पीसीसी सदस्य उपेंद्र सिंह लल्लू, बीकापुर बीकापुर विधानसभा में पूर्व जिला अध्यक्ष रामदास वर्मा तथा रुदौली में युवक कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष रंजीत सिंह धरने का नेतृत्व करेंगे।


जिला प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने बताया कार्यवाहक जिला अध्यक्ष शिवपूजन पांडे पांडे ने प्रत्येक विधानसभाओं के लिए धरने के संयोजन का कार्य चुनाव लड़ चुके पूर्व प्रत्याशियों को दिया है इसके तहत अयोध्या में धरने का संयोजन रामनरेश मौर्य ,गोसाईगंज में मनोज जायसवाल ,मिल्कीपुर में बृजेश रावत तथा रुदौली में राकेश बंसल को धरने के संयोजन की  जिम्मेदारी सौंपी गई है।


कार्यवाहक जिला अध्यक्ष शिवपूजन पांडे पूरे कार्यक्रम की मानिटरिंग करेंगे तथा सुविधा अनुसार किसी एक विधानसभा में भाग लेंगे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे