Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राहुल गांधी के समर्थन में सत्याग्रह को निकलीं विधायक मोना के हाउस अरेस्ट होने पर उबले कांग्रेसी



वेदव्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ईडी कार्यालय तलब किये जाने को लेकर सत्याग्रह के लिए निकलीं क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना के सोमवार को राजधानी मुख्यालय पर हाउस अरेस्ट किये जाने को लेकर कार्यकर्ताओं मे गुस्सा पनप उठा।


पार्टी कार्यकर्ताओं ने नगर के कैम्प कार्यालय से सीओ आफिस होते हुए कोतवाली तक विरोध मार्च किया। 


कोतवाली गेट पर कार्यकर्ताओं ने विधायक मोना तथा कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी के समर्थन में नारेबाजी करते हुए सरकार की कार्रवाई को अलोकतांत्रिक करार दिया। 


विरोध मार्च की अगुवाई प्रमुख अमित प्रताप सिंह पंकज व चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी ने किया। इधर विधायक आराधना मिश्रा मोना ने मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल के हवाले से यहां जारी बयान में कहा कि राहुल गांधी को ईडी का सम्मन दिया जाना मोदी सरकार के द्वारा लगातार सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग का एक और चेहरा उजागर कर गया है। 


उन्होनें कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता सत्य की आवाज उठा रहे हैं तो सरकार तानाशाही अख्तियार कर पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं को हिरासत मे ले रही है।


 उन्होनें पार्टी कार्यकर्ताओं के संघर्ष को न्याय की आवाज ठहराते हुए यह भी कहा है कि सरकार की तानाशाही और विपक्ष की आवाज को दबाये जाने के लिए अलोकतांत्रिक कदम का पार्टी लोकतांत्रिक विरोध के जरिए माकूल जबाब देगी। 


पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा भी यहां भाजपा पर विपक्ष की आवाज को दबाए जाने के खिलाफ संघर्ष की बात कही गयी। 


सभा की अध्यक्षता प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी व संचालन मीडिया प्रभारी एवं संयोजन ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष केडी मिश्र ने किया। 


इस मौके पर विकास मिश्र, देवी प्रसाद मिश्र, अनिल महेश, अजय शुक्ल गुडडू, लाल विनोद प्रताप सिंह, प्रीतेन्द्र ओझा, राजू पाण्डेय, हृदय नारायण मिश्र, संतोष पाण्डेय, कैलाशनाथ तिवारी, शैलेन्द्र सिंह, विपिन शुक्ल, विनय शुक्ल, गया प्रसाद मिश्र आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे