Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राज्यसभा चुनाव में सोनिया के मार्गदर्शन में प्रमोद के नाम पर अशोक गहलोत व सचिन पायलट की एकजुटता देख कांग्रेसी मगन



बैठक में सोनिया गांधी व प्रियंका तथा राहुल का जताया आभार, गहलोत व सचिन की हुई जमकर सराहना

गौरव तिवारी

लालगंज प्रतापगढ़। वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के राज्यसभा सदस्य निर्वाचन को लेकर कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के द्वारा एकजुट सफलतम मजबूत प्रयासों को लेकर गुरूवार को यहां कार्यकर्ताओं मे खुशी देखी गयी। 


क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के कैम्प कार्यालय पर संगठनात्मक बैठक में प्रमोद तिवारी के राजस्थान से राज्यसभा सदस्य पद पर जीत सुनिश्चित बनाने के लिए पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा महासचिव प्रियंका गांधी व राहुल गांधी के द्वारा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस को मिल रहे प्रभावी मार्गदर्शन के प्रति आभार भी जताया गया। 


बैठक मे कार्यकर्ताओं ने इस बात की खुशी जताई कि पार्टी के वरिष्ठ नेता होने के नाते प्रमोद तिवारी के द्वारा राजस्थान विधानसभा चुनाव मे स्टार प्रचारक के रूप मंे दिये गये योगदान के चलते सीएम अशोक गहलोत प्रमोद तिवारी से मजबूत पुराने सियासी रिश्ते के तहत विधायकों की एकजुटता में सफल हुए है। 


वहीं बैठक मे मौजूद बड़ी संख्या मे कार्यकर्ताओं मे यह भी रायसुमारी नजर आयी कि राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के द्वारा भी अपने दिवंगत पिता पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजेश पायलट से भी प्रमोद तिवारी के राजीव गांधी के प्रधानमंत्रित्वकाल में पारिवारिक रिश्ते के चलते सचिन भी प्रमोद तिवारी की जीत शत प्रतिशत सुनिश्चित करने मे रामपुर खास के साथ अपने पारिवारिक रिश्तों को राज्यसभा चुनाव के जरिये और मजबूत कड़ी जोड़े हुये है। 


कार्यकर्ताआंे ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत व पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के सशक्त नेतृत्व क्षमता के दिख रहे प्रदर्शन की भी जमकर सराहना की। वहीं बैठक में संगठनात्मक गतिविधियों पर विचारविमर्श करते हुए कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना द्वारा क्षेत्र मे संचालित विकास योजनाओं को घर घर तक पहुंचाए जाने के अभियान पर भी प्रस्ताव पारित करते हुए सोनिया गांधी के नेतृत्व में पार्टी की नीतियों को प्रभावी बनाए जाने का संकल्प लिया गया। 


बैठक की अध्यक्षता प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी व संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। इस मौके पर चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, प्रमुख अमित सिंह, सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह, आशीष उपाध्याय, छोटेलाल सरोज, लालजी यादव, रघुनाथ सरोज, रिंकू सिंह परिहार, केडी मिश्र, लल्लन सिंह, अशोक द्विवेदी, अरविंद सिंह, दृगपाल यादव, डा. चन्द्रेश सिंह, सुधाकर पाण्डेय, रामबोध शुक्ल आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे