Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिस उत्पीड़न व चोरो की दबंगई से परेशान पीड़ित ने लगाई डीआईजी से न्याय की गुहार।

 


रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के गौहानी गाँव निवासी पीड़ित बृजकिशोर मिश्र ने पुलिस उत्पीड़न व चोरो की दबंगई से परेशान होकर डीआईजी देवीपाटन मंडल से न्याय की गुहार की है।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत गौहानी के निवासी पीड़ित बृजकिशोर मिश्र ने पुलिस उप महानिरीक्षक देवीपाटन मंडल ने न्याय की गुहार करते हुए आरोप लगाया की हल्का सिपाही कमलेश यादव जो विगत कयी बर्षो से कार्यरत है और क्षेत्र के दबंगो ,चोरो से इनकी मिली भगत है जिससे अपराधी किस्म के लोग पुलिस के संरक्षण में गलत कार्यो में लिप्त रहते है।


और कोई कार्यवाही नही होती है।जिससे उनका मनोबल बढ़ा हुआ है।


बताया की हमारा पानी का मोटर जो दरवाजे पर लगा हुआ था उसको गाँव के ही राकेश,उत्तम पुत्रगण घनश्याम व टिड्डी पुत्र रामबरन चुरा लेगये जिसकी शिकायत थाने पर की लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई जब उच्चाधिकारियों से शिकायत की तो मुकदमा पंजीकृत हुआ।


फिर भी मुल्जिमों की गिरफ्तारी नही की गयी नाही मोटर की बरामदगी कराई गयी जबकि दिनाँक 16/06/2022को हल्का सिपाही कमलेश यादव अपने साथ तीन सिपाहियों को लेकर घर पर आगये और परिवार वालो को धमकाते हुए मुकदमा वापस लेने की धमकी देने लगे और कहा की मुकदमा वापस नही लोगे तो अंजाम बहुत बुरा होगा पूरे परिवार को व सहयोगियों को फर्जी मुकदमे में फँसाकर जेल में डाल देगे जिससे हम और हमारा परिवार डरा सहमा है व हल्का सिपाही कमलेश यादव तथा वाँछित अभियुक्तों से जानमाल का खतरा बना हुआ है जो कभी भी कोई घटना कारित कर सकते है।



श्रीमान  से निवेदन है की पुलिस उत्पीड़न रोकवाये जाने व वांछित अभियुक्तों की गिरप्तारी करवाकर मोटर बरामदगी करवाने की कृपा करे व हल्का सिपाही द्वारा क्षेत्र में करवाये जारहे अबैध कारोबार (चोरी व नशाखोरी) को रोकवाने की कृपा करे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे