Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...जिला व पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर में जुम्मे की नमाज की संवेदनशीलता के बीच अग्नीपथ योजना के विरोध में हो रहे हैं प्रोटेस्ट को देखते हुए जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में दिखाई दे रहा है। जिला अधिकारी श्रुति तथा पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना स्वयं पूरी स्थिति का नजर रख रहे हैं । साथ ही सड़कों पर उतर कर आम लोगों तथा युवाओं तथा छात्रों से शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपील भी कर रहे हैं ।


जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना के निर्देशानुसार सेना में भर्ती हेतु जारी नये निर्देशों के विरोध में कई राज्यों मे तमाम स्थानों पर छात्रों द्वारा किए गए उग्र प्रदर्शन के दृष्टिगत बलरामपुर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है । जनपद के समस्त थाना क्षेत्र अन्तर्गत चौराहों, महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों और रेलवे स्टेशनों पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है।
पुलिस अधीक्षक द्वारा स्वयं विभिन्न स्थानों सहित कस्बा बलरामपुर व अन्य संवेदनशील स्थानो का भ्रमण कर निरीक्षण किया गया तथा जीआरपी एवं आरपीएफ के सम्बन्धित अधिकारी गण से वार्ता कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। पुलिस अधीक्षक बलरामपुर द्वारा सभी को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी शरारती व अराजकतत्वों के साथ कठोरता से निपटा जाए तथा शांति पूर्ण तरीके से अपनी बात, समस्या व शिकायत रखने वाले को सुना जाए और उसकी बात को उचित माध्यम से सम्बन्धित तक पहुंचाया जाए। पुलिस द्वारा आम-जन की समस्या व शिकायत की सुनवाई कर हर सम्भव सहायता एवं मदद उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने चेतावनी दी कि अराजकता फ़ैलाने या ऐसी कोशिश करने वाले तत्वों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। फिलहाल पूरे जिले से कहीं भी किसी प्रकार के तोड़फोड़ प्रदर्शन या फिर अप्रिय घटना की खबर नहीं मिली है । जिले में पूरी तरह शांतिपूर्ण तरीके से जुमे की नमाज अता की गई । साथ ही अग्निपथ के विरोध में कहीं भी कोई विरोध प्रदर्शन किए जाने की सूचना नहीं है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे