Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:मुख्यमंत्री के जन्म दिवस पर किया गया हवन पूजन


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर मे सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्म दिवस अवसर पर रविवार को विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। 


पूर्व सांसद दद्दन मिश्र ने शक्तिपीठ देवीपाटन पर केक काटकर सीएम को जन्मदिन की बधाई दी। 


लोगों ने शक्तिपीठ पर हवन पूजन कर सीएम के दीर्घायु होने की कामना की। साथ ही अस्पतालों में मरीजों को फल वितरित किया गया ।


जानकारी के अनुसार शक्तिपीठ पर आयोजित सीएम के जन्मदिवस कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पूर्व सांसद दद्दन मिश्र ने कहा कि मुख्यमंत्री बगैर किसी भेदभाव के प्रदेश का चहुंमुखी विकास कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनने की ओर तेजी से अग्रसर हो रहा है। 


उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए सीएम योगी नित नए प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने केक काटकर सीएम को बधाई दी। साथ ही भाजपाइयों के साथ शक्तिपीठ पर हवन पूजन कर सीएम की लम्बी उम्र के लिए मां आदिशक्ति पाटेश्वरी से प्रार्थना की। 


तुलसीपुर में सरकारी अस्पताल में जाकर उन्होंने मरीजों को फल वितरित किया। साथ ही सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी। 


इस अवसर पर भाजपा नेता विनय त्रिपाठी, बनारसी लाल मोदनवाल, बबलू कसौंधन, राजेश जायसवाल, बीपी सिंह, अमन बंसल, रोहित यादव, रमेश पासवान, सुरेश गौतम, उमंग लाट, सुजीत शुक्ला, अतुल त्रिपाठी व अंकित सिंह समेत कई अन्य लोग मौजूद थे। 


इसी क्रम में विश्व हिन्दू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने गोरक्षनाथ पीठाधीश्वर सीएम योगी का जन्म दिवस धूमधाम के साथ मनाया। 


विश्व हिन्दू महासंघ के अध्यक्ष गंगा शर्मा ने बताया कि सीएम के जन्मदिन पर सप्ताह भर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। पहले दिन हवन पूजन कर सीएम के दीर्घायु होने की कामना की गई है। 


हवन पूजन करने वालों में श्रीमती ईरा सिंह, बबलू सिंह, प्रहलाद गुप्ता, सोनू राजपूत, पिंटू मोदनवाल व मुकेश सहित कई अन्य लोग मौजूद थे। इसी तरह से कई अन्य जगहों पर सीएम योगी के जन्म दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे