Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: चलते ट्रैक्टर के पहिया के सामने महिला ने मासूम बच्ची को फेका, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


                          वायरल वीडियो 


रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। खेत की जुताई करते समय चलते ट्रैक्टर के सामने एक महिला ने अपनी मासूम बच्ची को फेंक दिया और जुताई का विरोध करने लगी। 


चालक ने अचानक ब्रेक न लगाता तो बच्ची की जान भी जा सकती थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


घटना कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम लालेमऊ के मजरा खालपुरवा की है। जहां भाइयों के बीच जमीनी विवाद के चलते एक भाई रविवार को खेत की जुताई करने लगा। 


तो दूसरे भाई की पत्नी मौके पर दुधमुंही बच्ची को लेकर पहुंची और चलते ट्रैक्टर के सामने उसे फेंक दिया। ट्रैक्टर चालक की सूझबूझ से बच्चे की जान बच गई। 


उसके बाद खेत की जुताई कर रहे व्यक्ति ने कोतवाली करनैलगंज में महिला के विरुद्ध शिकायत की है।


 कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लालेमऊ निवासी दान बहादुर ने कोतवाल को दिए गए शिकायती प्रार्थना पत्र में कहा है कि है उसके चार भाइयों के बीच जमीनी विवाद था सभी को बराबर हिस्सा मिला हुआ है और सभी अपने अपने हिस्से पर काबिज हैं। 


वह अपने खेत की जुताई करने के लिए ट्रैक्टर लेकर खेत पर पहुंचा उसी बीच एक महिला गीता देवी पत्नी बृजमोहन अपनी दूध मुही बच्ची को लेकर पहुंची और ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया और गाली गलौज करते हुए खेत ना जोतने देने की बात पर विवाद करने लगी। 


दान बहादुर का कहना है कि इसके पूर्व गांव में पंचायतन सभी लोगों का हिस्सा अलग कर दिया गया और उसके भाई खुद सामने ना आकर अपनी पत्नी को विवाद में आगे कर देते है। 


उसकी पत्नी ने अपनी बच्ची को ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया यदि ट्रैक्टर चालक तत्काल ना लगा देता तो बच्ची की जान जा सकती थी। 


घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोतवाल सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि मामला जानकारी में आया है मौके पर पुलिस बल को भेजा गया है दोनों पक्षों को बुलाकर मामले को देखा जा रहा है ।


महिला द्वारा बच्ची फेंकने की घटना वीडियो के माध्यम से जानकारी में आई है जिस पर कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे