Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:डीएम की अध्यक्षता में राज्यकर विभाग की बैठक हुई सम्पन्न



बीपी त्रिपाठी/रमेश कुमार 

गोण्डा।   जिलाधिकारी डॉ0 उज्ज्वल कुमार की अध्यक्षता में राज्यकर विभाग की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार कक्ष में संपन्न हुई। 


बैठक में जनपद के समस्त विभागों के विभागाध्यक्ष व डीडीओ उपस्थित रहे। 


बैठक में राज्यकर विभाग के अधिकारियों के द्वारा जनपद के सभी विभागाध्यक्षों व डीडीओ को जीएसटी के संबंध में विस्तृत जानकारी देते कहा कि यह सुनिश्चित करें कि आपके विभागों में किये जा रहे भुगतानों में नियमानुसार एस जी.एस.टी एवं सी जी.एस.टी की कटौती करने के बाद में ही भुगतान किया जाय।

              

उन्होंने बताया है कि जनपद के सभी विभागों में ठेकेदार की फर्म या  किसी संस्था के द्वारा कार्य कराया गया है, और संबंधित फर्म को भुगतान किया जाना है तो नियमानुसार एस जीएसटी एवं सी जीएसटी काट करके ही भुगतान किया जाय।

              

वहीं बैठक जिलाधिकारी ने सभी संबंधित विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये हैं कि यदि किसी ठेकेदार या किसी संस्था को भुगतान करना है तो दोनों जीएसटी नियमानुसार काटने के बाद ही भुगतान करना सुनिश्चित करें, तथा इस पर विशेष ध्यान दें कि कोई भी भुगतान करना है ।


तो जीएसटी काटने के बाद में ही करें। बैठक में सभी अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि जीएसटी की कटौती नियमानुसार ही करेंगे।

              

बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी ने सभी विभाग के अधिकारियों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि इस पर ध्यान दें कि किसी भी विभाग के अधिकारी बिना जीएसटी के भुगतान नहीं करेंगे। 


इसके साथ ही उन्होंने सभी अधिकारियों को जीएसटी के संबंध में विस्तृत जानकारी दी कि किस किस भुगतान में जीएसटी की कटौती करनी है।

             

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी सुरेश कुमार सोनी, नगर मजिस्ट्रेट अर्पित गुप्ता, राज्यकर विभाग सभी अधिकारी, उपनिदेशक कृषि, मुख्य चिकित्सा अधीक्षिका जिला अस्पताल, क्षेत्रीय सहायक निदेशक देवीपाटन सेवायोजन आशा वर्मा, एआरटीओ बबीता वर्मा, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी रविंद्र सिंह राठौर, प्रभारी जिला पंचायत राज अधिकारी, एक्सईएन आरईएस, जिला सहकारिता अधिकारी समस्त विभागों के वीडियो सहित संबंधित विभाग के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे