Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस व रेलवे सुरक्षा बल ने संयुक्त रूप से हटवाया अतिक्रमण



राजू शुक्ला 

मनकापुर गोण्डा:रेलवे सुरक्षा बल व स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम ने रेलवे सीमा क्षेत्र में आंवटित दुकानदारो से अतिक्रमण मुक्त कराया गया।


 रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक उदय राज ने बताया कि पूर्वोत्तर रेलवे के निर्देश के अनुपालन में रेलवे द्वारा रेलवे क्षेत्र में आंवटित चाय-पान के दुकानदारो द्वारा अपने-अपने दुकान के सामने स्टूल-बेंच रख कर अतिक्रमण कर लिया गया था।


जिससे रेल यात्रियो को आवागमन में परेशानी का समना करना पडता है।


उक्त समस्या को जनहित में ध्यान रखते हुए पूर्वोत्तर रेलवे के निर्देश पर अभियान चलाया गया। 


सर्कुलेटिंग एरिया के पास मार्ग के दोनों और रेलवे द्वारा आवंटित भूखंडों के संचालकों द्वारा अपने काउंटर, बेंच कुर्सी, भट्टी व सामान आदि अनाधिकृत रूप से फैला देने के कारण रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाले यात्रियों व वाहन चालकों को हो रही परेशानियों के क्रम में कोतवाली के उप निरीक्षक रामदेव के साथ संयुक्त रूप से अभियान चलाकर मुख्य मार्ग रेल परिसर से अतिक्रमण हटवाया गया तथा चेतावनी दिया गया कि भविष्य में ऐसा करने पर संचालकों के विरुद्ध विधिक  कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 


टीम में उपनिरीक्षक रामपाल सिंह, हेड कांस्टेबल दुर्गेश कुमार सिंह, हेड कांस्टेबल लालचंद, हेड कांस्टेबल अब्दुल रहीम आदि रहे।


वही प्रभारी निरीक्षक उदय राज ने बताया कि अभी अपील करके अतिक्रमण मुक्त कराया गया।भविष्य में अतिक्रम कारियो के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे