Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तूल पकड़ा जा रहा है प्रधान प्रतिनिधि भोलू सिंह की हत्याकांड का मामला




सतीश कुमार वर्मा 

खबर यूपी के गोंडा जिले से है जहां प्रधान प्रतिनिधि भोलू सिंह की हत्याकांड का मामला सुलझने का नाम नहीं ले रहा है । 


आपको बताते चलें 26 तारीख को प्रधान प्रतिनिधि को एक नहीं बल्कि 3 गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया गया था । 


हत्याकांड का मामला दिन पर दिन  टूल पकड़ता हुआ जा रहा है। जहां आज कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बीते दिनों प्रधान प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या होने के मामले में उनके घर पर पहुंच कर श्रद्धांजलि सभा में शोक व्यक्त किया। तो वही गोंडा पुलिस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधान प्रतिनिधि की मौत के जिम्मेदार यहां के नेता और स्थानीय पुलिस है। 


हत्या का जिम्मेदार क्षेत्राधिकारी मनकापुर को भी बताया जिस तरीके से पुलिस एक तरफ से उसको फसाने में जुटी हुई थी। बीजेपी सांसद ने अपने ही पार्टी के सांसद और विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग अन्य पार्टियों से आकर बीजेपी से टिकट पाकर जीत गए। 


लेकिन जो अटल के जमाने से बीजेपी के कार्यकर्ता थे उनको बीजेपी कार्यकर्ता नहीं मान रहे हैं। यहां के विधायक और सांसद का कहना है कि यहां पर रहना है तो ठाकुर ब्राह्मण व अन्य जातियों को अल्लाह अल्लाह कहना है। 


बीजेपी सांसद ने जिला प्रशासन पर भी निशाना साधा कहा कि यहां की जो पुलिस है वह बंधुआ मजदूर है विधायक के इशारे पर काम करती है गोंडा मंडलायुक्त पर निशाना साधते हुए कहा कुर्सी पर बैठे बैठे मौज ले रहे हैं उनसे भी हिसाब लिया जाएगा तांबे पुर प्रधान प्रतिनिधि भोलू सिंह की मौत होने के बाद बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर उनकी मौत पर यूपी पुलिस की नाकामियों की कही थी बात बीजेपी सांसद ने आज ताँबेपुर गांव में आकर जिला प्रशासन और बीजेपी नेताओं पर साधा निशाना।



वही अल्टीमेटम देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा हमारी दो मांग है पहला जुडिशल इंक्वायरी करा ले वही सांसद ने कहा कि गोंडा पुलिस पर विश्वास नहीं है कम से कम दूसरे जाच जिले को ट्रांसफर हो जाए ,


परिजनों का आरोप है कि लगातार बीजेपी के विधायक  लगातार भोलू सिंह को जान से मारने की धमकी मिल रही थी और अब मौका पाकर भोलू सिंह को मौत के घाट उतार दिया,



बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अगर पुलिस 15 दिन के अंदर इस पीड़ित को न्याय नहीं दिला पाई तो एक बड़ा आंदोलन होगा और अपने सहयोगी के साथ गोंडा मुख्यालय कमिश्नरी  पहुंचेंगे, 


बीजेपी के पुराने कार्यकर्ताओं कि लगातार हत्या की जा रही है और यह पुलिस की नाकामी होगी कि जिस  तरीके से हत्या हो रही है   और  पुलिस हत्या  के मामले को मुख्य  आरोपी को बचाने मे जुटी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे