Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:ड्रोन कैमरो की निगरानी मे संवेदनशील स्थानों की सुरक्षा


अखिलेश्वर तिवारी
 जनपद बलरामपुर मे वर्तमान परिदृश्य के मद्देनजर पुलिस प्रशासन द्वारा शांति, सुरक्षा व कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए संवेदनशील स्थानों पर ड्रोन कैमरे के माध्यम से कड़ी निगरानी की जा रही है ।


पुलिस आपके द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव के पर्यवेक्षण में क्षेत्राधिकारी नगर वरुण मिश्र द्वारा जनपद में शांति, सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए क्षेत्र में संवेदनशील स्थानों पर ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है । 


जिले मे संवेदनशील स्थानों, मोहल्लों व वार्डों में पुलिस बल द्वारा भ्रमण कर व्यक्तियों को उनके अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी देते हुए पुलिस का सहयोग करने की अपील की गई तथा युवाओं को हिंसक प्रदर्शनों में सम्मिलित ना होने एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु उनके परिवारी जन को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए । 


ड्रोन कैमरा द्वारा निगरानी करते हुए संदिग्ध व्यक्तियों, वस्तुओं तथा वाहनों की चेकिंग की गयी । 

आम-जन को एक जिम्मेदार नागरिक की जिम्मेदारी का एहसास कराते हुए सोशल मीडिया पर अनावश्यक टिप्पणी पोस्ट एवं शेयर न करने के बारे में अवगत कराया गया तथा सभी से कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे