Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:दबंग कोटेदार पर लगाए गंभीर आरोप, शिकायत से नाराज होकर की पिटाई



श्याम त्रिपाठी 

नवाबगंज (गोंडा) थाना क्षेत्र के बालापुर गाँव के रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता रोहित श्रीवास्तव उर्फ टिंकू पुत्र समशेर श्रीवास्तव ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके गांव के कोटेदार बजरंगी द्वारा खाद्यान्न वितरण में व्यापक धांधली की जा रही है ।


जिसकी शिकायत उनके द्वारा उपजिलाधिकारी से की गई है और अधिकारियों द्वारा जांच भी की जा रही है। 


शिकायत होने की वजह से कोटेदार और गांव के प्रधान प्रतिनिधि रीशू श्रीवास्तव पुत्र सत्येन्द्र श्रीवास्तव उससे काफी नाराज हैं। 


पीड़ित ने आरोप लगाया है कि बुधवार की रात लगभग 9:30 बजे जब वह घर पहुंचा ही था कि तभी प्रधान प्रतिनिधि रीशू श्रीवास्तव, विवेक सिंह पुत्र शिव प्रताप सिंह निवासी कनकपुर, कान्त देव मिश्रा उर्फ सैन्की पुत्र तेज बहादुर निवासी बालापुर और कोटेदार के नाती विशाल यादव पुत्र दिनेश यादव एक राय होकर हाथों में लाठी-डंडा और अवैध असलहा लेकर उसे रोक लिए तथा अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारने पर उतारू हो गए। 


दबंगों ने कहा कि मारो साले को घर से बाहर ना निकलने पाए। पीड़ित के शोर मचाने पर जब तक गाँव वाले इकट्ठा होते तब तक दबंग तांडव करते रहे। 


पीड़ित ने आरोप लगाया है कि गांव वालो को इकट्ठा होते देख दबंग पीछे हटने लगे लेकिन भय और आतंक फैलाने के लिए अवैध असलहे से फायर किया जिससे गाँव वाले सहम गये। पीड़ित ने घटना की सूचना डायल 112 पर देने के फोन मिलाया लेकिन फोन नहीं लगा। 


पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र देकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे