Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

संड़वा चंडिका विकासखंड में कांग्रेसियों द्वारा आजादी की गौरव यात्रा का हुआ आयोजन




वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां सदर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी डॉ.नीरज त्रिपाठी एडवोकेट के नेत्तृत्व में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने  सड़वा चंडिका विकास खण्ड में मां चंडिका का दर्शन करने के उपरांत "आजादी की गौरव यात्रा" निकाली ।


 यात्रा के दौरान राष्ट्रध्वज को आगे आगे लेकर कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव  प्रेम शंकर द्विवेदी ने नारेबाजी करते हुए यात्रा का शुभारम्भ किया ।


 

 पूर्व प्रत्याशी डॉ.नीरज त्रिपाठी एडवोकेट के नेत्तृत्व में "आजादी की गौरव यात्रा" के चौथे दिन शुक्रवार को आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में घूमकर कांग्रेस की नीतियों के बारे में बताया और आजादी के मतवालों महान स्वतन्त्रता संग्राम सेनानियों एवं वीर सपूत महान क्रांतिकारियों  के बलिदान को याद किया गया  ।


 इस दौरान सदर के पूर्व कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ.नीरज त्रिपाठी ने कहा कि आज महंगाई चरम पर है पेट्रोल, डीजल एवं गैस के दाम आसमान छू रहे है ।


महंगाई कम करने के बजाय खाद्य पदार्थों पर जीएसटी की मार से आमजन मानस प्रभावित है संवैधानिक संस्थाएं एवं व्यवस्थाएं ध्वस्त हो चुकी हैं ऐसे में फिर से क्रांति की अलख जगाने की आवश्यकता है। 


डा. त्रिपाठी ने कहा कि फिर से एकजुट होकर हम सभी को 'भारत छोड़ो आंदोलन' की तरह राहुल गांधी के नेत्तृत्व में 'भारत जोड़ो क्रांति' का निर्माण करना होगा तभी हम देश को इन काले अंग्रेजों से बचा पाएंगे । 


कांग्रेस सेवादल के जिलाध्यक्ष महेन्द्र शुक्ला ने कहा कि अंग्रेजो के खिलाफ महात्मा गांधी ने भारत छोड़ो आंदोलन का नारा दिया और उनके कुशल नेतृत्व में लड़ाई लड़ी गई और देश आजाद हुआ ।


 हमें उनके आदर्शों पर चलकर देश में सामाजिक समरसता को कायम करने की आवश्यकता है।

        

इस दौरान चंदीकन धाम के पुजारी लल्लू तिवारी, कांग्रेस कोषाध्यक्ष वेदान्त तिवारी, राम रतन तिवारी, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष उत्सव भूषण पाल,सड़वा चंडिका ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोनू मिश्रा, जिला सचिव मोहम्मद यूनुस, जिला सचिव अभय प्रताप सिंह,सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनीष सिंह, इंद्रानंद तिवारी, संजय पांडेय,आरपी वर्मा,प्रशांत सिंह, नागेंद्र पांडेय, एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव प्रवीण द्विवेदी, यूथ कांग्रेस के सदर विधानसभा अध्यक्ष शुभम शुक्ला, अजय मिश्रा,बबलू दुबे, अभय त्रिपाठी विकास शुक्ला,सलमान खान, अशोक सिंह,सद्दाम हुसैन, फतेह बहादुर सिंह, पृथ्वीराज गौतम,राजेंद्र तिवारी, मोनू मिश्रा बिहार गंज, कामेश मिश्रा, किशन सिंह, राजन पांडेय, राज गुप्ता, दया गुप्ता,तीर्थ राज गुप्ता,अनवर हुसैन,सूबेदार यादव, शिवम सिंह,लकी सिंह आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे