Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एनएच 730 पर महरिया गांव के पास हाइवे पार कर रहे बुजुर्ग को स्कार्पियों ने मारी टक्कर ,ट्रामा सेंटर जाते समय हुई मौत



स्कार्पियों सवार गाड़ी लेकर हुआ फरार,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

कमलेश

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:एनएच 730 पर थाना ईसानगर क्षेत्र के महरिया गांव के पास अपने खेत को जा रहे बुजुर्ग को हाइवे पार करते समय अज्ञात स्कार्पियों ने टक्कर मार दिया। 


जिनको गंभीर हालत में लखनऊ ले जाते समय हरगांव के पास मौत हो गई। अचानक हुई बुजुर्ग की मौत की सूचना पाकर परिवार समेत पूरे गांव की आंखे नम हो गई है।


एनएच 730 पर थाना ईसानगर की चौकी खमरिया के पास स्थित महरिया गांव निवासी मुद्रिका प्रसाद वर्मा (95) पुत्र श्रीकृष्ण अपने खेत को  घर से पैदल जा रहे थे। 


इस बीच गांव से निकलकर वह हाइवे को पार करने लगे। इसी दौरान हाइवे से गुजर रही तेज रफ्तार अज्ञात स्कार्पियों ने उनको टक्कर मार दिया। 


टक्कर इतनी तेज थी कि वह स्कार्पियों से टकराकर कई मीटर दूर पड़ोस के खेत मे जाकर गिर गए जिनको देख राहगीरों की सूचना पर घटना स्थल पर पहुचें परिजनों ने उन्हें आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत गंभीर देख डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। 


जहां उनको ले जाते समय हरगांव के पास उनकी मौत हो गई। अचानक हुई घर के बुजुर्ग सदस्य की मौत की जानकारी पाकर परिवार समेत पूरे गांव के लोगों की आंखे नम हो गई। 


वहीं घटना को अंजाम देने वाली स्कार्पियों का बड़ी कोशिशों के बाद भी पता नहीं चल सका है। इधर बुजर्ग मुद्रिका प्रसाद के निधन की सूचना परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दी जो उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे