Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया :प्रधानमंत्री को पत्र भेजकर खाद्य एवं रसद विभाग के अधिकारियों की खोली पोल



मैराज शेख 

छपिया गोण्डा: गांव में गरीबों के हकों पर डाका डालने से बाज नही आ रहे है अधिकारी।


ताजा मामला गोण्डा जिले के विकासखण्ड छपिया के ग्राम पंचायत तालागंज ग्रांट निवासी राजू वर्मा पुत्र रामपाल वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भेजकर खाद्य रसद विभाग के अधिकारियों की पोल खोल कर रख दी है ।


भेजें गए पत्र में अवगत कराया गया है कि राशन वितरण में धांधली किया जा रहा था जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने की शिकायत के बाद 31 मई को उपजिलाधिकारी मनकापुर द्वारा जांच में आरोप सही पाए जाने पर कोटा निलंबित कर दिया गया था साथ शिकायतकर्ता का यह आरोप है कि जिनब 17 कार्डधारकों के शिकायत के पर कोटा निलंबित किया गया।


 उनके द्वारा कोई शपथ पत्र कोटेदार के पक्ष में नही प्रस्तुत किया गया गांव के 18 अन्य लोगों के नाम से फर्जी हस्ताक्षर व शपथ पत्र बनवाया गया जो बाहर नौकरी करते साथ ही अधिकारियों के साठ गाठ से मृतकों को भी शामिल किया गया है ।


उनका भी शपथ पत्र लगाकर क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी भानू प्रताप सिंह के मिलीभगत से 4 अगस्त को उपजिलाधिकारी द्वारा बहाल कर दिया गया।


ग्रामीणों का गंभीर आरोप है कि समाधान दिवस में जिन 18 फर्जी शपथ पत्र की जांच कराने की मांग की उस शिकायत की जांच न कर बल्कि अधिकारी उचित दर विक्रेता को बचाने के लिए उन 27 शिकायतकर्ताओ की जांच कर रहे हैं जिससे शिकायतकर्ताओं में काफी आक्रोश व्याप्त हैं।


वही इस बावत उप जिलाधिकारी आकाश सिंह से दूरभाष पर संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनका फोन नॉट रिचबल रहा

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे