Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शहीद की प्रतिमा से युवा पीढ़ी को मिलेगी देशभक्ति की प्रेरणा :- सदर विधायक


शहीद सतीश चंद्र वर्मा के स्मृति में बने प्रतिमा का विधायक व डीजीसी सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से किया अनावरण
शहीद के स्मृति में होगा शहीद द्वार का निर्माण 
प्रतापगढ़। जिले के पट्टी तहसील क्षेत्र स्थित धरौली मधुपुर में छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद हुए सतीश चंद्र वर्मा के स्मृति में बने भवन व प्रतिमा का अनावरण सदर विधायक राजकुमार पाल व सीआरपीएफ के डीआइजी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया । कार्यक्रम में पहुंचे सदर विधायक ने शहीद सतीश चंद्र वर्मा के स्मृति स्थल पर प्रतिमा पर अनावरण करते हुए शहीद के प्रतिमा के समक्ष माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया। इस दौरान विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि शहीद की प्रतिमा से युवा पीढ़ी को देशभक्ति की प्रेरणा मिलेगी।
विधायक ने कहा कि शहीद समाज की धरोहर है।हमारे सैनिक पहरा देकर सीमाओं की रक्षा करते हैं। उनकी बदोलत ही हम आज घरो में चैन की नींद सोते हैं। देश की सेवा करते देश के लिए शहीद हुए वर्मा जी के स्मृति में उनके घर को जाने वाली मार्ग पर एक शहीद द्वार के निर्माण के साथ ही ग्रामसभा को जोड़ने वाली एक सड़क और शहीद स्मारक मुख्य मार्ग से शहीद स्मारक तक पहुंचने के लिए इंटरलॉकिंग शीघ्र कराया जाएगा । विधायक ने कहा कि इसी के साथ ही नगर पंचायत बने कोहंडौर में निवास करने वाले स्थान के वार्ड का नाम शहीद सतीश चंद्र वर्मा के नाम से किया जाएगा।
आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता रामराज वर्मा  ने किया |इस मौके पर प्रमुख रूप से सीआरपीएफ के डीआईजी डी•एस• लाखा, एसडीएम पट्टी, व रामासरे पाल जिलामंत्री भाजपा , राघवेन्द्र नाथ शुक्ल भाजपा जिला मीडिया प्रभारी, प्रधान शिवजीत सिंह, पवन जायसवाल, लखेंद्र गुप्ता ,विजय तिवारी, सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे |

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे