Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बलरामपुर:समस्त उप जिला मजिस्ट्रेट, क्षेत्राधिकारी निर्गत कार्यालय आदेश का कराएं पालन:डीएम


बलरामपुर।।  जनपद बलरामपुर के जिला मजिस्ट्रेट कृष्णा करुणेश ने जिले के समस्त उप जिलाधिकारियों तथा पुलिस क्षेत्राधिकारीयों को कार्यालय द्वारा जारी दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन कराए जाने का निर्देश दिया है । 

                      जिला मजिस्ट्रेट, कृष्णा करुणेश ने बताया कि गृह मंत्रालय, भारत सरकार तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा वीडियो कान्फ्रेन्सिंग द्वारा दिये गये निर्देश के क्रम में कोरोना वायरस के संक्रमण एवं महामारी से बचाव हेतु दिनांक 20 अप्रैल, 2020 के माध्यम से विस्तृत दिशा निर्देश दिये गये थे। समीक्षा के दौरान यह संज्ञान में आया है कि उक्त निर्देशों का समुचित पालन नहीं हो रहा है।
उन्होंने कहा कि आदेश के अनुपालन की समीक्षा के बाद कमियाँ प्रकाश में आयी है, जिसमें अनाधिकृत रूप से ऐसी दुकानों को खोला जाना, जो प्रतिबन्धित की गयी है। अनाधिकृत रूप से ई-रिक्शा का संचालन किया जाना या पास बनवाकर उसका दुरुपयोग करते हुये सवारी बैठाया जाना। सोशल डिस्टेंसिंग का समुचित पालन न होना, कई व्यक्तियों द्वारा मास्क का प्रयोग न किया जाना। निर्धारित अवधि के बाद भी लोगों का सड़को पर घूमते पाये जाना। कई मोहल्लों में बिना किसी कार्य के सड़क पर लोगों का घूमना। उन्होंने कहा कि निकटतम जनपद गोण्डा में कोरोना का एक मरीज पाॅजिटिव पाया  गया और दूसरे प्रदेश एवं शहरों से जनपद बलरामपुर में काफी संख्या में व्यक्ति अपने गृह जनपद बलरामपुर आ रहे है, जिनमें से लोगों को कोरोना संक्रमित होने से इंकार नहीं किया जा सकता है। ऐसी परिस्थति में जनपद बलरामपुर अतिसंवेदनशील है। कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत दिनांक 26 अप्रैल को निर्गत आदेश के अनुपालन की समीक्षा की जायेगी। यदि समीक्षा के दौरान यह पाया जाता है कि आदेश का समुचित पालन किया जा रहा है, तो अन्य क्षेत्रों में छूट दिए जाने पर विचार किया जायेगा अन्यथा और सख्ती किये जाने हेतु आदेश निर्गत किये जायेंगें। डीएम ने समस्त उप जिला मजिस्ट्रेट, क्षेत्राधिकारी को निर्देशित किया है कि कोरोना संक्रमण एवं महामारी से बचाव हेतु निर्गत निर्देशों का समुचित अनुपालन कराया जाना सुनिश्चित करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे