Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेम त्रिपाठी पहुंचे करोना महामारी योद्धाओं के पास


सुनील उपाध्याय
बस्ती । बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र  के अंतर्गत आज ग्रामीण स्वास्थ्य सेवक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ प्रेम त्रिपाठी द्वारा कलवारी थाने पर कोरोनावायरस से लड़ रहे योद्धाओं को कैल्सियम 600 गोलियां तथा महिला योद्धाओं को कैल्सियम तथा आयरन की गोलियां उपलब्ध कराई गई डॉ प्रेम त्रिपाठी ने कहा कि अगर ये योद्धा रात दिन सेवा प्रदान करने में लगे हैं तो इनकी सेवा करना हर देश वासी का कर्त्तव्य है जिसमें ग्रामीण स्वास्थ्य सेवक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश अनवरत अभियान चला रहा श्री त्रिपाठी ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हमारा देश कोरोना की जंग जरूर जीतेगा बसर्ते आवश्यक सेवाओं के संचालकों को छोड़कर बाकी सभी देशवासियों से अपील है कि वह अपने अपने घरों में रहते हुए आरोग्य सेतु ऐप को लोड करें और परिवार के सभी सदस्यों को लोड कराएं।
जिलाधिकारी महोदय ने भी आरोग्य सेतु ऐप को लोड करने के लिए शोसल मीडिया पर लगातार अपील कर रहे हैं सभी जनपद वासियों को उनके अपील को स्वीकार कर सहयोग करना चाहिए।
श्री त्रिपाठी ने थानाध्यक्ष कलवारी श्री संतोष कुमार सिंह के द्वारा क्षेत्र की जनता को सुरक्षा प्रदान करने के सभी संभव प्रयास की सराहना भी किया।
इस अवसर पर डॉ रोशन लाल कन्नौजिया, विनीत कुमार, पैथालॉजिस्ट अनिल कुमार, फार्मासिस्ट बाबू लाल, सुनील कुमार आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे