Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Basti:सरकारी धनराशि लूटने में लगा नगर पंचायत, आवाज उठाने पर मिल रही धमकी, मुख्यमंत्री की लिखा पत्र



शिवेश शुक्ला
बस्ती:बभनान नगर पंचायत में वार्ड नं 6 लक्ष्मी नगर एवं वार्ड नं 11 चंद्र शेखर आजाद नगर में ठेकेदार द्वारा मानक विहीन नाले का निर्माण हो रहा था जिस पर हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता सुनील कुमार ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा जिसमें ठेकेदार से मानक के अनुरूप कार्य करने के लिये अनुरोध किया गया लेकिन ठेकेदार नाराज हो गए, सुनील कुमार ने बताया कि ठेकेदार द्वारा सेम ईंट 12 बालू 1सीमेंट के अनुपात में निर्माण कराया जा रहा है जिसमे ईंट को रखकर लेपन कर दिया जा रहा है जिसकी शिकायत उपजिलाधिकारी हरैया से किया गया जिस पर कोई कार्यवाही नही की गई।
 
इस मानक विहीन कार्य की जानकारी नगर पंचायत बभनान के  ई ओ अध्यक्ष की पता है लेकिन किसी ने किसी भी प्रकार की कार्यवाही नही की ये सब सभासद के साथ मिलकर इस कार्य मे आये धनराशि का बंटवारा  करने के कारण किस भी प्रकार की कार्यवाही नही की जा रही है।
  और मानक विहीन निर्माण कार्य को रोकवा कर  मेरे द्वारा उपजिलाधिकारी को ज्ञापन दिया गया था , जिसमे मुझे चेयरमैन  ठेकेदार एवं सभासद  ने शासन सत्ता के नेता श्याम बहादुर सिंह  के द्वारा धमकी दिया जा रहा है कि उपजिलाधिकारी के यहाँ से एप्लिकेशन उठा लो नही तो फर्जी मुकदमें,हरिजन एक्ट ,लूट में फसा दिए जाओगें। साथ ही मारने की साजिश चल रहा है मेरे साथ कोई अप्रिय घटना होती है तो इसके जिम्मेदार उक्त लोग होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे