Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

GONDA:ख्वाजा गरीब नवाज पर की गयी टिप्पणी से गुस्से में लोग, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन



चैनल के एंकर की गुस्ताखी नाकाबिले बर्दाश्त : शरफुद्दीन खान हशमती
दुर्गा सिंह पटेल 
गौरचौकी गोंड़ा।सूफ़ी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती रहमतुल्लाह अलैहे 'गरीब नवाज़' ने एक खबरिया चैनल के एंकर द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी से देश के हर वर्ग व ख्वाजा गरीब नवाज़ के चाहने वालों में बेहद गुस्सा है। देश के हर कोने से टीवी चैनल के एंकर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांंग सरकार से की जा रही है।
ज्ञापन प्रति प्रथम
इसी क्रम में राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी मनकापुर को दिया गया, जिसमें मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई है। 
ज्ञापन प्रति द्वितीय
राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी मनकापुर हीरालाल को सौंपा गया, जिसमें कहा गया है की 15 जून को एक टीवी चैनल के न्यूज  के एंकर ने एक डिबेट शो के दौरान विश्व प्रसिद्ध सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती रहमतुल्लाह अलैहि की शान में अभ्रद भाषा का प्रयोग करके अपमानित किया है, जो नाकाबिले बर्दाश्त है। हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती रहमतुल्लाह अलैहि की ख्याति भारतवर्ष में ही नहीं बल्कि विश्वभर में है। उनकी दरगाह शरीफ पर हर धर्म, जाति और संप्रदाय के लोग आते हैं, जो उनके आस्था का केंद्र भी है। ये वही दरगाह है जहां दशकों से भारत व अन्य देशों के प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति तथा भारत के विभिन्न प्रदेशों के मुख्यमंत्री, नेतागण, अधिकारीगण तथा उनके अनुयाई श्रद्धालु होने का परिचय देते हैं और मजार शरीफ पर चादर चढ़ाते हैं। न्यूज 18 के पत्रकार द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के कारण भारत सहित विश्व भर के श्रद्धालुओं तथा ख्वाजा गरीब नवाज के चाहने वाले करोड़ों लोगों में भारी रोष व्याप्त है। ज्ञापन में न्यूज 18 इंडिया के एंकर अमीश देवगन व सीईओ राहुल जोशी के विरोध दंगा भड़काने, संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने की सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की गई है।इस दौरान मदरसा अलजामियातुल हशमतिया मुशाहिद नगर माहिम के प्रवक्ता अलहाज शरफुद्दीन खान हशमती,  मास्टर गुलाम जीलानी बेग, महमूदुल हसन, फारूक शाह, हाफ़िज़ अतहरूल कादिर, मकसूद रज़ा हशमती , नौशाद खान,कुतबुद्दीन सिद्दकी, मिर्ज़ा सिब्तैन रज़ा, इरशाद अहमद, इमरान अहमद, महबूब अहमद  एडोवकेट,मौलाना अताउल मुस्तफा, मुजाहिद रज़ा, अवैस रज़ा, वाजिद अली राइनी, रिज़वान अहमद,अफ़जाल अहमद खान, कारी मेंहदी हसन,अली अहमद सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे