Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar आलोक बर्नवाल मेंहदावल जीपीए के नए तहसील अध्यक्ष



ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक जिलाध्यक्ष के अध्यक्षता में हुई संपन्न
सुधांशु श्रीवास्तव
मेंहदावल, सन्तकबीरनगर। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन संतकबीरनगर के बैनर तले जिलाध्यक्ष इंद्रजीत शुक्ला की अध्यक्षता में तहसील संरक्षक केडी सिद्दीकी की मौजूदगी में गुरुवार को मेंहदावल स्थित डाक बंगले पर मेंहदावल तहसील इकाई के कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमें संगठन की सदस्यता व विस्तार को लेकर चर्चा की गई। साथ ही पत्रकारों से जुड़ी समस्याओं व उसके निराकरण पर भी विचार विमर्श किया गया। विभिन्न समस्याओं को सुना जाने के बाद उसके निराकरण हेतु रणनीति की गई।
इसी अनुक्रम में मेंहदावल तहसील इकाई के गठन के लिए विभिन्न पदों के लिए चुनाव की प्रक्रिया शुरू की गई, जिसमें पूर्व कार्यकारिणी भंग करते हुए नई कार्यकारिणी में सर्व सम्मति से तहसील अध्यक्ष की जिम्मेदारी आलोक बर्नवाल को सौंपी गई।
इस दौरान नवनियुक्त तहसील अध्यक्ष ने अपने अभिभाषण में पत्रकारों पर हो रहे उत्पीड़न के प्रति हमेशा अपनी आवाज को बुलंद कर हर पत्रकार के सुख व दुख में साथ रहने का तहसील पत्रकारों को आस्वाशन दिया। वही जिला अध्यक्ष इंद्रजीत शुक्ल ने सभी पत्रकार बन्धुओं को एकजुट होने व मिल कर कार्य करने की अपील की वरिष्ठ पत्रकार तारेश सिंह ने कहा की किसी भी पत्रकार का उत्पीड़न हो तो यह संगठन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा। संगठन के लिए उसकी रीढ़ उसकी कार्यकारणी होती है और बिना संगठन की मजबूती के हम मजबूत नही रह सकते है। इस दौरान प्रशांत श्रीवास्तव, प्रदीप कुमार वर्मा, विनोद अग्रहरि, रफीक अहमद, रवि सिंह समेत तमाम पत्रकार उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे