Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:मामा के घर से राखी बंधवाकर वापस लौट रहे युवक की मसकनवा-बभनान मार्ग पर सड़क दुर्घटना में मौत

 

दुर्गा सिंह पटेल/सुनील गौड़

मसकनवा गोंडा : जहां रक्षा बंधन की पर्व देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा था। वहीं छपिया थाना क्षेत्र से एक बुरी खबर सामने आई है। उत्तर प्रदेश के जनपद बस्ती के गौर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत धनघटा के ऊनिराव गांव के निवासी सूरज यादव पुत्र बबलू 20 वर्ष रक्षाबंधन के दिन अपनी बहन से राखी बंधवाकर अपने मामा के घर राखी बंधवाने आया था। जहाँ राखी बंधवाकर बाइक से अपने गांव जा रहा था। तभी मसकनवा - बभनान मार्ग पर करमा गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना छपिया पुलिस को मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह मयफोर्स पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है। 

मृतक के मामा रमेश यादव ने बताया कि रविवार को सुबह सूरज यादव घर आया था। जो राखी बंधवाने के बाद अपने घर जा रहा था।जिसकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गया है। उन्होंने बताया कि मृतक सूरज अपने माँ बाप का इकलौता पुत्र था। 


यह रक्षाबंधन रहा सूरज का आखिरी रक्षाबंधन

रक्षाबंधन के दिन बहने भाई को राखी बांधती है और उसकी लंबी आयु की कामना करती है। लेकिन यहां पर सूरज यादव की बहन की यह अरदास भी काम नहीं आई। जहा बहन ने सुबह अपने भाई सूरज यादव के हाथ में राखी बांधी थी और लंबी आयु की कामना भी की थी। लेकिन उस बहन को क्या पता था कि जिस भाई की कलाई पर वह राखी बांध रही है शायद ही आगे कभी ऐसा कर पाएगी। इस घटना की सूचना सूरज की बहन प्रिया को दी गई। तो बहन व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे