Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:एसपी ने सर्किल थाना पर नियुक्त आईजीआरएस कर्मचारियों के साथ की गोष्ठी

आईजीआरएस जनशिकायती  प्रार्थना पत्रों में फीडबैक लेकर आवेदको की संतुष्टि को प्राथमिकता देते हुए निस्तारण कराने के दिए निर्देश

   बी पी त्रिपाठी  

गोण्डा  । जिले में बुधवार  को पुलिस अधीक्षक गोंडा संतोष कुमार मिश्रा ने पुलिस कार्यालय सभागार में मुख्यालय/सर्किल/थाना पर नियुक्त IGRS पोर्टल पर कार्य करने व फीड़बैक लेने वाले पुलिसकर्मियों के साथ गोष्ठी की। जिसमें सर्वप्रथम पुलिस अधीक्षक ने जनपद के समस्त लंबित IGRS/जनशिकायतों का सर्कलवार/थानावार विवरण प्राप्त कर उसकी समीक्षा की तथा आईजीआरएस फीड़बैक रजिस्टर को चेक किया। साथ ही थानों व क्षेत्राधिकारी कार्यालयों पर नियुक्त आईजीआरएस पोर्टल पर कार्य करने वाले समस्त पुलिस कर्मियों के द्वारा निस्तारित की गई शिकायतों की गुणवत्ता को परखा। पुलिस अधीक्षक ने आये हुए समस्त पुलिस कर्मियो से आईजीआरएस फीड़बैक के सम्बन्ध में आने वाली समस्याओ के बारे में जानकारी की तथा समस्याओ के समाधान हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया। साथ ही निर्देशित किया कि किसी भी दशा में कोई भी आईजीआरएस डिफाल्टर न होने पाये, समस्त आईजीआरएस/जनशिकायती प्रार्थना पत्रो का जाँच अधिकारी द्वारा मौके पर जाकर जाँच किया जाये, आवेदक की संतुष्टि का होना बहुत जरूरी है। फीड़बैक टीम द्वारा आवेदक से जरिये फोन फीड़बैक लिया जाय। असंतुष्ट आवेदको की समस्या के निस्तारण हेतु जाँचकर्ता अधिकारी द्वारा पुनः मौके पर जाकर आवेदक की संतुष्टि को प्राथमिकता देते हुए उसका समयबद्ध निस्तारण किया जाए। 

   इस दौरान क्षेत्राधिकारी  शिवबरन यादव, प्रभारी IGRS निरीक्षक ओमप्रकाश चौहान मय टीम, व सर्किल/थानो से आये हुए IGRS पुलिस कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे