Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:भाजपा नेता चन्द्रभान सिंह गरीब बस्ती में पहुँचकर किया कम्बल वितरण

 

रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।गोण्डा जिले के तरबगंज विधानसभा के तेजतर्रार भाजपा नेता चन्द्रभान सिंह गरीब व कमजोर तबके के लोगो के मसीहा बनकर मैदान में निकल चुके है।


जो दबे कुचले,शोषित, बंचित लोगो की दिल खोलकर मदद कर रहे है।जिसकी क्षेत्र के लोगो द्वारा सराहना होरही है।और गरीबो में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।


बताते चले की गोण्डा जिले के तरबगंज विधानसभा के ग्रामसभा चंदीपुर के निवासी व क्षेत्र के तेज तर्रार भाजपा नेता चन्द्रभानसिंह बंचितो,शोषितों, व गरीबो के मसीहा बनकर मैदान में निकल चुके है जो गरीबो की दिल खोलकर मदद कर रहे है और क्षेत्र में इनके कार्यो की सराहना होरही है।


लोग कहते है नेता इस तरह होना चाहिए।जो गरीबो व कमजोरो की सुने इसी क्रम में आज दिनाँक 15/10/2021को तरबगंज विधानसभा के पकड़ी बाजार के गरीब बस्ती में पहुँचकर कम्बल वितरण किया।


भाजपा नेता चन्द्रभानसिंह ने बताया की हमारा बिजनेस दिल्ली में है जहाँ का सारा कारोबार बच्चो को सौपकर हम गरीबो,कमजोरो व बंचितो, शोषितों की मदद करने निकल पड़े है।हम चाहते है की हमारे विधानसभा क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति परेशान नारहे व गरीब ना रहे क्योकि गरीबी एक अभिशाप है।


अगर क्षेत्र से गरीबी खत्म होजाय तो समझो क्षेत्र का बहुत बड़ा विकास होरहा है।इसलिए मन में भावना उठी और हम उस राष्ते पर चल पड़े है जहाँ हर पग पग पर डगर कठिन है

लेकिन भगवान का आर्शीवाद है की हम उनके लिए कुछ करपारहे है जिन्हे दो जून की रोटी भी बहुत मुस्किल से मिल रही है।हमारा एक ही लक्ष्य है की क्षेत्र में गरीबो,बंचितो, शोषितों की सेवाकरना व दो जून की रोटी उपलब्ध कराना है।

सारी जिन्दगी तामझाम के चक्कर में बीत जायेगी साथ में कुछ नही जायेगा इसलिए हमेशा सच्चाई के राष्ते पर चलते हुए अच्छे कार्य करते रहो भगवान आपके साथ रहेगा।


यही सोच लेकर मैदान में उतर चुके है भाजपा नेता चन्द्रभानसिंह गरीब व कमजोरो के मसीहा बन चुके है।जिनकी क्षेत्र में काफी सराहना होरही है।दबे कुचले व बंचितो की आवाज बने हुए है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे