Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:समाधान दिवस में लेखपालो को दी सख्त हिदायत, फरियादियों के मामले में हीलाहवाली बर्दास्त नही :एसडीएम

 

रमेश मिश्रा 

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थाने पर आयोजित समाधान दिवस में उपजिलाधिकारी सख्त दिखे और लेखपालो को कड़ी नसीहत दे डाली कहा फरियादियों के मामले में हीलाहवाली बर्दाश्त नही की जायेगी और त्वरित न्याय दिलाना हमारी पहली प्राथमिकता होगी।जिससे फरियादियों के चेहरे पर खुशी नजर आई।


बताते चले की गोण्डा जिले के तरबगंज थाने पर आयोजित समाधान दिवस की अध्यक्षता करने आये उपजिलाधिकारी तरबगंज कुलदीप सिंह के तेवर सख्त दिखे और क्षेत्र के लेखपालो को नसीहत देते हुए कहा की फरियादियों के मामले में हीलाहवाली बिल्कुल बर्दास्त नही की जायेगी अगर कोई लापारवाही करता पाया गया तो सख्त कार्यवाही की जायेगी।


 सभी लेखपाल राजस्व की किताब पढ़ ले जिससे जमीनो के बारे में पूरी जानकारी हो सके।जिससे फरियादियों के मामले में कोई अड़चन ना आये और पीड़ितों को त्वरित न्याय मिल सके।क्योकि हमारी पहली प्राथमिकता है पीड़ित को त्वरित न्याय दिलाना।

वीडियो


समाधान दिवस में क्षेत्राधिकारी तरबगंज संसारसिंह राठी के साथ फरियादियों की समस्याओं को सुना और सम्बन्धित लेखपाल को मामले में जल्द से जल्द कार्यवाही कर अवगत कराने का निर्देश दिया।और कहा पुलिस से साथ टीम गठन कर मामले का निस्तारण करे।


समाधान दिवस में कुल 15मामले आये जिसमे चार मामलो का मौके पर निस्तारण किया जिसमे खिड़की का एक मामला सराँवा गाँव से आया था जो लगभग दो महीने से चल रहा था जिसमे दोनो पक्षो को बुलाकर मामले में आमने सामने बात करवाकर मामले का निस्तारण किया गया।जिसमे दोनो पक्ष राजी खुशी से घर गये व उपजिलाधिकारी तरबगंज कुलदीप सिंह की सराहना की और कहा यैसे ही अधिकारियों की जरूरत है।


वही अबैध मिट्टी खनन की सूचना पर लेखपाल व पुलिस को मौके पर भेजकर एक ट्राली मिट्टी के साथ टैक्टर व ड्राइवर को पकड़कर थाने पर लाया गया जहाँ उपजिलाधिकारी के सख्ती का असर नाकामयाब हो गया और पुलिस अपने तरीके से मैनेज करने में जुट गयी हालांकि सीओ तरबगंज सख्त जरूर दिखे लेकिन उससे कोई फायदा नही हुआ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे