Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज क्षेत्र में चर्चित हो गये भाजपा नेता चन्द्रभान सिंह, बनते जा रहे है टिकट के प्रबल दावेदार ।

रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा:गोण्डा जिले की तरबगंज विधानसभा में भाजपानेता व टिकट के प्रबल दावेदार चन्द्रभानसिंह ने वो कर दिखाया जो आज तक कोई नही कर सका।


पूरे विधासभा के हर गाँव मे गरीबो व जरूरतमंदो की लिस्ट तैयार करवाई और व्यापक पैमाने पर कम्बल व रजाई का वितरण करवाया जो एक महीने से ऊपर अनवरत लगातार जारी है।

यही नही इन्होने प्रण कर रखा है की पूरे विधानसभा में हर गाँव के हर गरीब व जरूरत मंदो को कम्बल व रजाई दी जायेगी जिससे एक रिकार्ड कायम किया जासके और कोई छूटने ना पाये इसी प्रण का नतीजा है की आज पूरे विधानसभा में भाजपानेता चन्द्रभानसिंह चर्चित हो गये और गरीब व जरूरतमंदो की जुवान पर आ गये।



बताते चले की गोण्डा जिले के तरबगंज विधानसभा में भाजपानेता चन्द्रभानसिंह टिकट के प्रबल दावेदारों में सामिल हो गये है और इन्होने प्रणकर रखा है की हम हर उस गरीब व कमजोरो का सहयोग करूँगा ।


जिसके पास ठन्ड से बचने का कोई उपाय नही है।और गरीबी व लाचारी के कारण कम्बल व रजाई बनवाने में असमर्थ है।


इसी को ध्यान में रखते हुए चन्द्रभानसिंह ने गाँव में गरीबों को कम्बल व रजाई वितरण करना शुरू किया जो लगभग एक महीने से ऊपर होने को है और इनका वितरण अनवरत जारी है।


 जिससे गरीब व कमजोर तबके के लोग बहुत खुश है और खुलेदिल से दुआ कर रहे की भईया चन्द्रभानसिंह विधायक बनकर आये और इस तरबगंज विधानसभा की तस्वीर बदलने का कार्य करे ।


यही नही साहब कम्बल वितरण के साथ लोगो से निवेदन भी करते है की इसके अलावा कोई भी जरूरत पड़े तो एकबार चन्द्रभानसिंह को जरूर याद करना यही सोच व गरीबो के प्रति हमदर्दी ने भाजपानेता को क्षेत्र में चर्चित बना दिया जो हर आदमी की जुबान पर चल रहा है।और लोग खुले दिल से सराहना कर रहे है।



भाजपानेता चन्द्रभानसिंह कहते है की हमारा एक ही लक्ष्य है की तरबगंज विधानसभा को एक अलग पहचान देना और गरीब व जरूरतमंदो की मदद करना जिससे लोग ये जान सके की अभी भी मदद करने वाले लोग इस धरती पर मौजूद है।


 सभी लोग एक तरह से नही होते है।भगवान ने उस लायक बनाया है तो उसका सदुपयोग जरूर करना चाहिए।


यही खासियत भाजपानेता को अलग पहचान देदिया और आज पूरे क्षेत्र में सितारो की तरह चमक बिखेर रहे है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे