Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:डीसीएम व पुलिस थाने की गाड़ी के भिड़ंत का मामला,डीसीएम के स्वामी ने लगाया पुलिस पर अवैध ढंग से वसूली व मारपीट का आरोप

एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की उठाई मांग

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। जनपद के फतनपुर थाना क्षेत्र के लखनऊ बनारस राजमार्ग पर फतनपुर धरी मोड़ के पास गत दिवस थाने की गाड़ी से हुई टक्कर के मामले में अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के बिझौरा इन्हौना निवासी राम रतन के पुत्र परसुराम ने पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ व यूपी सीएम पोर्टल एवं मानवाधिकार आयोग को शिकायती पत्र भेज कर फतन पुलिस पर वसूली करने का आरोप लगाया है।



एसपी को गुरुवार को दिए गये शिकायती पत्र में परसुराम ने आरोपित किया है कि उसका ड्राइवर संजीत 19 जनवरी को डीसीएम वाहन संख्या यूपी 36टी-3937 पर रार्बटगंज से टमाटर लादकर आ रहा था कि 19 जनवरी को सुबह करीब तीन बजे थाना फतनपुर के धरी मोड़ लखनऊ बनारस राजमार्ग पर पहुंचा था कि थाना फतनपुर की गाड़ी सं.यूपी 72जी -0374 के डाइवर की लापरवाही से दुर्घटना हो गई, जिसमें कोई चोटहिल नहीं हुआ, किन्तु फतनपुर थाने की पुलिस द्वारा डीसीएम को थाना परिसर में निरूद्ध करा लिया गया।



उन्होंने आरोपित किया कि फतनपुर थाने के एसआई अमित सिंह द्वारा मुझसे बीस हजार रुपए लिया गया और डाइबर की जेब में मौजूद 55सौ रूपए व गाड़ी के समस्त कागजात भी पुलिस ले लिया है। 



परसुराम ने दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि थाना फतनपुर पुलिस द्वारा यह कहा जा रहा है कि थाने की गाड़ी में जो नुकसान हुआ है उसको बनवाओ नहीं तो पांच लाख रुपए दो।



परसुराम ने आरोपित किया है कि वाहन और डाइबर तथा खलासी को अवैध तरीके से बिना किसी लिखा पढी के थाने में निरूद्ध किया गया है। 



इतना ही नहीं उसने आरोपित किया कि गाड़ी व ड्राइवर का आज तक चालान नहीं किया गया और ड्राइवर संजीत एवं खलासी को पुलिस द्वारा बुरी तरह मारा पीटा गया है, जिससे ड्राइवर चल फिर नहीं पा रहा है। 

परसुराम ने एसपी को शिकायती पत्र देकर उचित अवश्यक  कार्यवाही की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे