Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:विभिन्न विकास परियोजनाओं का विधायक मोना व सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी ने किया शिलान्यास

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़:लालगंज विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी के साथ नगरीय एवं ग्रामीण विकास से जुडी सौ करोड़ से अधिक की लागत से विभिन्न परियोजनाओं की जनता को सौगात सौपी।


 शुक्रवार की देर शाम नगर मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम मे विधायक मोना ने क्षेत्र के जगन्नाथपुर मे चार करोड़ सात हजार लागत की पेयजल परियोजना का समारोहपूर्वक भूमिपूजन किया। 


वहीं क्षेत्र के अन्तर्गत जरियारी, भैंसना, भंवरी, उमरपुर, भटनी, पूरे इच्छाराम, अगई, कौशिल्यापुर समेत दर्जनों गांवो के लिए भी करोड़ो की लागत से स्वीकृत पेयजल योजना के तहत पीने के पानी की टंकियो का एकमुश्त शिलान्यास किया। 



वहीं नगर पंचायत लालगंज मे नेशनल हाइवे से ट्रामा सेंटर इण्टरलाकिंग मार्ग समेत नगर पंचायत के विभिन्न वार्डो मे भी स्वीकृत हुई इण्टरलाकिंग तथा सीसी रोड व नाली निर्माण एवं पेयजल योजना के तहत लगभग तीन करोड़ की लागत की परियोजनाओं का भी विधायक आराधना मिश्रा मोना व पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने समारोहपूर्वक शिलान्यास किया। 


एक ही दिन मे विधायक मोना के द्वारा नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रो से जुडी करोड़ो की लागत से परियोजनाओं की सौगात पर क्षेत्रवासी खुशी से झूम उठे दिखे। 


जगन्नाथपुर मे आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए बतौर मुख्यअतिथि सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी ने कहा कि रामपुरखास को हर क्षेत्र मे आत्मनिर्भर बनाने के लिए यहां विकास से जुड़ी हर आवश्यकताये दुगुनी गति से जारी रखी जाएगी।


 प्रमोद तिवारी ने कहा कि विकास के आदर्श ढांचे को रामपुरखास मे खडा करने के लिए क्षेत्रीय विधायक एवं जनता के सहयोग से हर स्थिति मे जनसुविधाओं की निरंतरता बरकरार रखी जाएगी। 


जनसभा की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि कोरोनाकाल की जिन चुनौतियो का सामना करते हुए रामपुरखास मे विकास को गतिमान बनाये रखा गया उसी मिशन के तहत भविष्य मे भी क्षेत्र का विकास मजबूती से वह जारी रखेंगी। 


विधायक मोना ने कहा कि ग्रामीण इलाको मे पेयजल टंकियो के सघन स्थापना का लक्ष्य बहन बेटियों को घर मे ही शुद्ध और सुरक्षित माहौल मे पीने के पानी की उपलब्धता उनकी प्राथमिकता है।


 वही विधायक मोना ने कहा कि लालगंज नगर पंचायत को वह सभी सुविधाएं मुहैया होगी जो इसे जिला मुख्यालय के मॉडल विकास का प्रतिबिम्ब दे सके।


 विकास परियोजनाओं के एकमुश्त लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम का संयोजन चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी व ब्लाक प्रमुख अमित प्रताप सिंह ने किया। समारोह का संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। आभार प्रदर्शन प्रधान गनपती यादव ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे