Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आर्थिक कुप्रबन्धन तथा अदूरदर्शी नीतियों के चलते मोदी सरकार चौतरफा तबाही के जिम्मेदार: प्रमोद तिवारी

गौरव तिवारी

प्रतापगढ़ के मंडवा केन्द्रीय कांग्रेस वर्किग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने केन्द्र की मोदी सरकार पर आर्थिक कुप्रबंधन तथा आन्तरिक एवं वाह्य अदूरदर्शी नीतियों व मंहगाई तथा बेरोजगारी पर कड़ा हमला बोला है। 


श्री तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार इस समय सिर्फ अपने चंद पूंजीपति मित्रों के आय की बढ़ोत्तरी का ही रोज ताना-बाना रचते दिखती है। 


हम दो हमारे दो के फायदे मात्र की इस नीति से किसान तथा मध्यम वर्ग व आम आदमी भाजपा सरकार के अहंकार के कारण रोज छला जा रहा है। 


मंगलवार को प्रतापपुर विकाश खण्ड स्थित भदारी गाँव पहुंचे प्रमोद तिवारी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की हौसला आफजाई करते हुए कहा कि कांग्रेस ने बाहर के देशों से मंहगा तेल खरीदकर भी पेट्रोल व डीजल पचास से पचपन रूपये प्रति लीटर मात्र मे बंेचा। 


जबकि आज मोदी सरकार बाहर से सस्ता तेल खरीदकर पूंजीपति मित्रों को मुनाफा पहुंचाने के लिये डीजल व पेट्रोल के दाम का शतक पार करा रही है। 


उन्होेंने कहा कि यूक्रेन मे फंसे भारतीयों की सुरक्षित वापसी हो या फिर चीन के लददाख या गलवान घाटी की संवेदनशीलता मोदी सरकार अर्न्तराष्ट्रीय मोर्चे पर भी एक इंच दृढ़ता का प्रदर्शन नहीं कर सकी। 


श्री तिवारी ने कहा कि गर्मी के कारण आम आदमी विद्युत कटौती से परेशान है, किसान को मड़ाई के लिए मंहगे डीजल की कमरतोड़ पीड़ा का सामना करना पड़ रहा है। 


बकौल प्रमोद तिवारी सरकार बिजली तो नही दे पा रही है बल्कि छोटे व कमजोर वर्ग एवं किसानों के हल्के फुल्के बकाये के नाम पर कनेक्शन काटकर जबरदस्त उत्पीड़न पर जुटी है। 


सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी ने कहा कि सार्टसर्किट से इस समय प्रदेश मे किसानों की गाढ़ी कमाई की गेहूं की फसल जलकर खाक हो रही है। 


लेकिन यह सरकार किसानों को फसल नुकसान मे त्वरित मदद पहुंचाने मे भी असंवेदनशील बनी हुई है। उन्होनें कहा कि सरकार की अदूरदर्शिता का ही नतीजा है कि घरेलू खाद्यान्न सामाग्री की कीमतें भी मंहगाई का रिकार्ड तोड़ते हुए आसमान छू रही हैं। कानून व्यवस्था के क्षेत्र मे प्रमोद तिवारी ने योगी दो सरकार को पहले के ही कार्यकाल की तरह पूरी तरह विफल करार दिया। 


उन्होंने कहा कि हत्या तथा सामूहिक बलात्कार व वीभत्स अपराधों मे भी सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने मे पूरी तरह फेल है। श्री तिवारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से जनता के बीच बने रहते हुए सरकार की निरंकुशता के खिलाफ मजबूत संघर्ष का भी आहवान किया। 


इसके पूर्व सराय ममरेज मे युवा कांग्रेस नेता गरूण पाण्डेय व आनन्द तिवारी तथा आलोक तिवारी की अगुवाई मे सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी का कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे के साथ स्वागत किया। 


कार्यकर्ताओं को प्रमोद तिवारी को फूल व मालाओं से स्वागत के उत्साह मे देखा गया। इसके बाद प्रमोद तिवारी भदारी गांव पहुंचे और यहां समाजसेवी सचिन्द्र कुमार तिवारी के संयोजन मे आयोजित श्रीरामचरित मानस पाठ समापन उत्सव मे शामिल हुये। 


यहां श्री तिवारी ने भगवान् श्रीराम की झांकी का दर्शन कर लोक कल्याण की कामना की। कार्यक्रम के संयोजन मे राजेन्द्र कुमार तथा आशुतोष तिवारी, प्रशान्त आदि का सराहनीय योगदान दिखा। 


इसके बाद श्री तिवारी कांग्रेस नेता संजय तिवारी के भी आवास पर पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संगठनात्मक गतिविधियों पर चर्चा की। 


इस मौके पर प्रदेश काँग्रेस महासचिव मुकुंद तिवारी व प्रमोद तिवारी के मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल, श्याम कृष्ण, मधुसूदन पांडेय, हरिवंश दुबे, बाबुल महाराज, इंदिल पांडेय, आशुतोष तिवारी भी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे