Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:प्रत्याशियों का दक्षता व भाषण , चुनावी सरगर्मी तूफान पर

गौरव तिवारी

प्रतापगढ़ के लालगंज तहसील में संयुक्त अधिवक्ता संघ लालगंज के आगामी 19 अप्रैल को होने वाले चुनाव को लेकर अब बच्चे आखिरी 2 दिन में प्रत्याशियों ने समर्थन को लेकर पूरी ताकत झोंक दी हैं। 


वहीं चुनाव समिति द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं महामंत्री समेत विभिन्न पदों के प्रत्याशियों का आज सोमवार को मध्यान्ह 12 बजे से तहसील पार्क में दक्षता भाषण होगा। 


इधर तहसील में वकीलों के चुनाव को लेकर रविवार को भी अवकाश का दिन होने के बावजूद तहसील परिसर में वकीलों व समर्थकों की भारी भीड़ दिनभर चुनावी रंग में रंगी दिखी।


 प्रत्याशियों ने छुट्टी के दिन जहां तहसील के कोने कोने में पहुंचकर साथी अधिवक्ताओं से समर्थन की गुहार करते दिखे वहीं तहसील परिसर में भी प्रत्याशियों के समर्थकों द्वारा मौजूद अधिवक्ताओं की दिनभर  आओ भगत भी देखी गई। 


प्रत्याशियों ने चुनावी बाजी अपने पक्ष में करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रखा हैं। चुनाव समिति के अध्यक्ष रामलगन यादव व संरक्षक कमलेश तिवारी तथा मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ला रोशन लाल सरोज राम कुमार पांडे रमेश पांडे आदि को दक्षता भाषण के प्रबंधन की मशक्कत में जुटे देखा गया ।


वहीं चुनाव समिति के  पदाधिकारियों ने एसडीएम अरुण सिंह तथा सीओ रामसूरत सोनकर से भी मिलकर मतदान के दिन प्रशासनिक व्यवस्था के बाबत सहयोग मांगा। 


सीओ रामसूरत सोनकर ने मतदान के दिन चुनाव समिति के पदाधिकारियों को पुलिस प्रशासनिक सहयोग का पूरा भरोसा दिलाया। 


इधर 407 सदस्य निर्वाचक मंडल के तहत अधिवक्ताओं के द्वारा मंगलवार को नई कार्यकारणी का भविष्य भी तय किया जाएगा। जाहिर है इसी दिन 3:30 बजे के बाद मतगणना एवं मतदान के तहत मिलने वाले परिणाम की भी घोषणा कर दी जाएगी। 


अध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, महामंत्री पदों पर घमासान होने से वकीलों के साथ-साथ वादकार्यों में भी वकीलों के चुनाव को लेकर परिणाम को भी बेसब्री नजरों से आका जा रहा हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे