Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:चचेरे भाई ने भाई को सोते समय, फावड़ा से मार डाला, मचा हड़कम्प


आर के गिरी

गोण्डा। नगर कोतवाली क्षेत्र में  मामूली कहासुनी को लेकर हुए विवाद के रंजिश को लेकर  चचेरे भाई ने सोते समय भाई को फावड़ा से काट कर हत्या कर दिया। 


सुबह घटना की जानकारी होते ही गांव में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उस के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।


नगर कोतवाली क्षेत्र के उम्मेद जोत ग्राम के कोरिनपुरवा निवासी 30 वर्षीय सुनील गौतम पुत्र स्व गंगा राम अपने घर के बाहर चार पाई पर सो रहा था । 


रविवार भोर में पट्टीदारी के चचेरा भाई राजेंद्र कुमार  गौतम ने फावडे से सुनील के सर पर वार कर काट डाला। जिस से उसकी मौत हो गई।  


पुलिस ने उस के चचेरे भाई राजेंद्र गौतम को फावड़ा सहित गिरफ्तार कर लिया ।


मृतक की  मां कुसमा ने बताया कि सुबह जब वह जगी तो सुनील मरा हुआ था।   बिस्तर पर खून से भीगा हुआ था।  घटना की सूचना मिलते ही गांव के तमाम लोग पहुच गए। 


 मृतक की मां कुशमा ने बताया कि दस दिन पूर्व  मृतक सुनील कुमार और राजेंद्र के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी और मार पीट हुई थी। 


इसी रंजिश को लेकर   उस की हत्या की गई है।घटना की सूचना पर सीओ सदर लक्ष्मीकांत गौतम,कोतवाल पंकज सिंह, चौकी प्रभारी तिवारी, एसएन यादव, नीरज सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 


पुलिस ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर आरोपी  राजिन्दर गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे