Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बिजली संकट तथा बेतहाशा मंहगाई से आम आदमी की तकलीफ से बेखबर है बीजेपी सरकार:प्रमोद तिवारी



गौरव तिवारी

लालगंज, प्रतापगढ़। केन्द्रीय कांग्रेस वर्किग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने शुक्रवार को कैम्प कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।


इस दौरान उन्होनें कार्यकर्ताओं से कहा कि वह क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के विकास से जुडे़ अभियान को मजबूत बनाने मे पूरी जिम्मेदारी से जनता के बीच बने रहे।

वहीं श्री तिवारी ने कहा विद्युत कटौती के चलते आम आदमी इस समय बेहद तकलीफ से गुजर रहा है।


 प्रचण्ड गर्मी का हवाला देते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि सबसे बुरा हाल गांव का है जहां लोगों का सही मायने में पैतालिस डिग्री तक के तापमान के बावजूद बिजली नही मिल पा रही है। 


उन्होने कहा कि अधाधुंध विद्युत कटौती के बावजूद सूबे की बीजेपी सरकार नींद से बाहर आंख नही खोल पा रही है। श्री तिवारी ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी पेट्रोल तथा डीजल के दामों मे बढोत्तरी को काबू में न पाने की विफलता पर तंज कसते हुए कहा कि लोग जहां बिजली संकट से परेशान है वहीं मोदी सरकार पेट्रोल तथा डीजल के दामों मे भी बेतहाशा बढ़ोत्तरी के चलते जनता के प्रति जिम्मेदारियों से बेपरवाह है। 


उन्होंने मोदी सरकार के गुजरात माडल पर तंज कसते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के वित्तीय प्रबंधन से जुडी एसबीआई ने धनकुबेरों के नब्बे हजार करोड़ को माफ कर दिया पर इससे बड़ी त्रासदी का उदाहरण क्या हो सकता है कि बैंकिग विनिमय अधिनियम को तक दरकिनार कर एक किसान से इक्तीस पैसे मात्र की वसूली पर अड़ी एसबीआई को गुजरात हाईकोर्ट की फटकार तक झेलनी पड़ी है। 


वहीं श्री तिवारी ने कहा कि तेल के मोदी सरकार के लगातार जारी खेल मे यह कड़वा सच भी मोदी सरकार पर तमाचे की तरह उजागर हुआ है कि रिफाईनरी से पेट्रोल पम्प तक भी सिर्फ गरीब आदमी की जेब से पूंजीपतियों के मुनाफे के लिए तेल की कीमतें आसमान छू रही है। 


प्रदेश में किसानों से गेहूं की खरीद को लेकर भी प्रमोद तिवारी ने कड़े अंदाज मे कहा कि सरकार व प्रशासन के कुप्रबंधन के चलते धान की सरकारी खरीद की तरह गेहूं की खरीद मे भी छोटे तबके का किसान बिचौलियेपन का शिकार हो रहा है। 


इसके बाद उन्होने कैम्प कार्यालय पर आये जरूरतमंदो की समस्याओं की सुनवाई भी की। कैम्प कार्यालय पर संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश तथा उपाध्यक्ष शहजाद अंसारी एवं महामंत्री शेष तिवारी की अगुवाई मे प्रमोद तिवारी ने अधिवक्ताओं के भी प्रतिनिधिमण्डल से मुलाकात की। वहीं श्री तिवारी ने क्षेत्र के रेहुआ लालगंज, कुम्भापुर, अमांवा में भी लोगों की समस्याएं सुनीं। धधुआ गाजन मोड़ पर चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी तथा ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष केडी मिश्र की अगुवाई मे प्रमोद तिवारी का कार्यकर्ताओं ने स्वागत भी किया। 


इस मौके पर प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल, सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह, आशीष उपाध्याय, छोटे लाल सरोज, झुन्ना तिवारी, पप्पू तिवारी, महेन्द्र सिंह, मुरलीधर तिवारी, त्रिभु तिवारी, सुधाकर पाण्डेय आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे