Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कलंकित हुए रिश्ते:शिक्षक पति ने मौत के बाद पत्नी के शव को प्लाट में दफनाया,पुलिस खुदाई कराकर बरामद किया शव,मुक़दमा दर्ज


वीडियो

सलमान असलम

उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक दिल दहला देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया जिसमे एक हैवान शिक्षक पति ने पति पत्नी के रिश्ते को कलंकित कर दिया है।

आरोपी पति

मामला बहराइच में थाना दरगाह क्षेत्र के बख्शीपुरा घोसिनबाग का है ,जहां पुलिस की मौजूदगी में एक युवती की ज़मीन खोदकर लाश निकाली गई है। 


बता दें कि युवती ने अन्तर्जातीय प्रेम विवाह किया था। युवती का पति शिक्षक है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।


 दरगाह थाने के बख्शीपुरा घोसिनबाग निवासी पवन कुमार गुप्ता पुत्र शीतल प्रसाद का प्रेम सम्बन्ध नौव्वागढ़ी निवासनी हिंमाशी वर्मा पुत्री सुशील कुमार से 2016 में हुआ। 


दोनों ने घर छोड़ दिया। जिस से पर युवती के पिता ने अपहरण का केस दर्ज कराया था लेकिन युवक युवती दोनो व्यस्क थे। दोनो ने कहा कि 17 जुलाई को कोर्ट मैरिज कर ली।


 2018 में पवन की बेसिक शिक्षा विभाग में सहायक अध्यापक के पद पर नियुक्ति हो गई। 


इसी 17 अप्रैल से हिंमाशी का भाई रिप्पी बहन से मोबाइल पर सम्पर्क का प्रयास कर रहा था। सम्पर्क न होने पर रविवार सुबह हिंमाशी के परिजन घोसिनबाग पहुंचे। 


पवन से बहन के बारे में पूछे जाने पर बताया गया कि वह नानपारा गई है। कड़ाई से पूछताछ किए जाने पर पवन ने बताया कि हिमांशी ने दो दिन पहले खुदकुशी कर ली थी। 


उसकी लाश मकान के बगल में स्थित प्लाट की भूमि में गड़ी है। तत्काल परिजनों ने  थाने को जानकारी दी। 


एसएचओ मनोज कुमार सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजेश्वर सिंह, बख्शीपुरा पुलिस चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। श्रमिकों को बुलाकर भूमि खुदाई गई।


 शव बरामद होते ही पवन को पुलिस ने हिरासत में लिया है। एसएचओ मनोज कुमार सिंह ने बताया कि रिप्पी की तहरीर पर पवन को नामजद कर हत्या व साक्ष्य छिपाने की धाराओं में केस दर्ज केस दर्ज कर लिया गया है। 


वहीं पुलिस द्वारा मृतका के शव का पीएम कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मौत के असल कारणों में पता पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी मामले की तफ्तीश जारी है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे