Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पिता ने फावड़े से अपने बेटे को उतारा मौत के घाट,बचाव में आई पत्नी भी लहूलुहान

कौशाम्बी:पिता ने रिश्ते के मर्यादाओं को तार तार करते हुए अपने ही खून का खून कर दिया,बीच बचाव में आई पत्नी पर भी प्रहार हर लहूलुहान कर दिया जिसका इलाज जारी है,वही मृतक के छोटे भाई ने पुलिस को अपने पिता पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।



उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक पिता ने अपने बेटे और पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला। उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गंभीर है।


घटना सुबह 3 बजे के आसपास की है। 4 बजे के करीब महिला को अस्पताल ले जाया गया। उसे भर्ती कर लिया गया है।



सिरफिरा पिता घटना को अंजाम देकर भाग निकला। पड़ोसियों ने बताया कि मामला घरेलू कलह का है। गांव के छेदीलाल का अपनी पत्नी से किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। दो बेटों में बड़े बेटे की उसने फावड़े से काटकर हत्या कर दी।



छोटे बेटे दिलीप कुमार पासी ने पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। इसमें लिखा है कि पिता छेदीलाल ने मेरे सगे भाई संदीप पासी को फावड़े से काट डाला। बचाने आई मां को भी जख्मी कर दिया। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले गए। इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल प्रयागराज भेजा गया है।


 

मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक, वारदात के पीछे पति-पत्नी का आपसी विवाद बताया जा रहा है। झगड़ा होता देख बेटा पिता को समझा रहा था तभी पिता ने उस पर फावड़े से हमला कर दिया। बीच में पत्नी आई तो उस पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। वारदात को अंजाम देकर घटनास्थल से भाग निकला है। उसे ढूंढा जा रहा है ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे