Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:उपजा के तीसरी बार अध्यक्ष बने रईस अहमद व जगपाल सिंह बने महामंत्री

प्रदेश अध्यक्ष की देख रेख में संपन्न हुआ जिला कार्यकारिणी का चुनाव 

संजय कुमार यादव

गोण्डा। एनयूजे इंडिया से संबद्ध यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा की जिला इकाई का चुनाव रविवार को सिंचाई डाक बंगले में आयोजित किया गया।


  जिसमें अध्यक्ष पद पर तेज तर्रार व ईमानदार पत्रकार के रूप में अपनी पहचान बना चुके रईस अहमद तथा महासचिव के पद पर अपनी कार्यशैली के बदौलत समूचे जनपद के पत्रकारों के चहेता बने जगपाल सिंह तीसरी बार निर्वाचित घोषित किए गए।

जबकि कोषाध्यक्ष के पद पर एक बार फिर वियोगी पंकज ने बाजी मारी। सुबह से ही मतदान करने के लिए पत्रकारों की भीड़ लगी हुई थी।

इस चुनाव में जो मतदाता वोटर लिस्ट में दर्ज थे, उन्होने ही अपने मत का प्रयोग किया। 



यू पी पत्रकार संघ के इस चुनावी प्रक्रिया के चुनाव निर्वाचन अधिकारी पार्षद एवं जनपद के वरिष्ठ पत्रकार भाई राकेश सिंह रहे।



रविवार को चौधरी चरण सिंह फील्ड हास्टल (सिंचाई डाक बंगला) में आयोजित उपजा की चुनाव प्रक्रिया पूरी पारदर्शिता के साथ संपन्न हुई। 


संध के प्रदेश अध्यक्ष डा0 जी0 सी0 श्रीवास्तव की देख रेख में संपन्न हुए चुनाव में अध्यक्ष पद के नाम का प्रस्ताव वरिष्ठ पत्रकार राकेश सिंह ने किया वही महामंत्री व कोषाध्यक्ष के नाम का प्रस्ताव क्रमशः विनीत श्रीवास्तव एवं राम कृपाल गिरी ने किया। 


उपाध्यक्ष पद के लिए अशोक कुमार शुक्ल एवं मनोज श्रीवास्तव ने जंहा एक बार पुनः बाजी मारी वही मंत्री रहे संजय प्रजापति एक बार पुनः उपाध्यक्ष पद पर चुने गये । 


मंत्री के पद पर जंहा कौशल तिवारी, ने मैदान फतह किया वही मंत्री पद पर विनीत श्रीवास्तव एवम मैनुद्दीन खान भी चुने गये।  


उपजा पार्षद के लिए राकेश सिंह व अशोक कुमार शुक्ल के नामों का प्रस्ताव जिला अध्यक्ष रईस अहमद द्वारा रखा गया जिस पर सदन ने ध्वनिमत से पारित कर दिया ।  


बृजेश विधिक जिला सलाहकार के पद पर श्री अतुल श्रीवास्तव मीडिया प्रभारी के पद पर प्रमोद नंदन निर्वाचित हुए निर्वाचित हुए। 


कार्यसमिति सदस्य के पद पर श्री राम कृपाल गिरी और वरिष्ठ पत्रकार माता प्रसाद उपाध्याय जी को निर्वाचित किया गया। 


वहीं सदर तहसील अध्यक्ष के पद पर शेख शमशुल हक, मनकापुर तहसील अध्यक्ष के पद पर अमर चंद गुप्ता चुने गये।


चुनावी प्रक्रिया पूर्ण होने पर सभी विजयी पदाधिकारियों को जंहा प्रदेश अध्यक्ष डा0 श्रीवास्तव ने माला पहनाकर स्वागत किया वही सभी पत्रकार साथियों ने एक दूसरे को गले मिल कर एक दूसरे को बधाई दी । 


श्री श्रीवास्तव ने उपस्थित सभी साथियों का हौसला आफजाई करते हुए कहा कि संगठन ही मनुष्य के विजय का मार्ग होता है इस लिए हम सभी को इस मार्ग पर चलकर विजय हासिल करने का संकल्प लेना चाहिए। 


मुख्य अतिथि

प्रदेश अध्यक्ष डॉ जी सी श्रीवास्तव  जी का सभी पत्रकार साथियों ने  माला पहनाकर स्वागत किया गया। 


जिसका संचालन वरिष्ठ पत्रकार व अधिवक्ता अतुल श्रीवास्तव ने किया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष जनाब रईस अहमद ने पत्रकार हितों के लिए कार्य करने का जहां संकल्प लिया गया वही महामंत्री जगपाल सिंह ने साथियों की अपेक्षाओ पर खरा उतरने की प्रतिबद्धता दोहराई।


वही वरिष्ठ पत्रकार राकेश सिंह 

ने कहा कि हम सभी पत्रकार बंधुओं के लिए हर प्रकार से सदैव व सहयोग करने के लिए तत्पर रहेंगे। 


इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार राम बहादुर सिंह, माता प्रसाद उपाध्याय, बृजेन्द्र ओझा, शेषधारी सिंह, मैनुद्दीन , मकसूद अकरम अंसारी ,बृजेन्द मिश्र, विजय गुप्ता, रमेश सिंह समेत सैकड़ो पत्रकार मौजूद रहे।




    

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे