Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ट्रिपल मर्डर:सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में माँ-बेटी,पिता को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हमलावरों ने एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक़ ने धारदार हथियार से हमला कर माँ बेटी,पिता को मौत के घाट उतार दिया।


मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात खोराबार थाना क्षेत्र में रायगंज गांव निवासी गामा निषाद शादी समारोह में शामिल होने अपनी पत्नी व बेटी के संग अपने बड़े भाई रामा निषाद जो रायगंज में ही रहते हैं ,उनकी बड़ी बेटी की शादी थी जिसमे शामिल होने जा रहे थे कि हमलावरों ने तीनों पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिया। तीनों का गला रेतकर उन्हें बेरहमी से मार डाला।



दिल दहला देने वाले वारदात की सूचना पर एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।




एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी आलोक पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है।



आरोपी संतकबीर नगर के खलीलाबाद के रायना गांव का रहने वाला है। वह अपने मामा महेंद्र पासवान के यहां रहता था।



आरोपी ने पहले लड़की प्रीति को मारा, इसके बाद बचाने आए उसके मां-बाप को भी मार डाला।


उन्होंने बताया कि वह प्रीति से एकतरफा प्यार करता था। घर वाले इस बात का विरोध कर रहे थे । इसी के चलते उसने धारदार हथियार से तीनों का गला रेतकर मार डाला।



मृतक गामा निषाद (42) बंगला चौक पर मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते थे। गामा के बड़े भाई रामा निषाद रायगंज में ही रहते हैं। उनकी बड़ी बेटी की शादी है। सोमवार को परिवार में मटकोड़वा की रस्म होनी थी। इसी कार्यक्रम में शामिल होने गामा अपनी पत्नी संजू (38) और बेटी प्रीति (20) के साथ रात करीब 9 बजे पैदल ही जा रहे थे। घर से निकलने के कुछ दूरी पर रास्ते में घात लगाकर बैठे हमलावरों ने पूरे परिवार को घेर कर वारदात को अंजाम दिया।



बताया जाता है कि मृतक गामा के दो बेटे भी है जिसमे वारदात के समय एक बेटा अच्छेलाल दूसरे रास्ते से कार्यक्रम में जा रहा था। वही दूसरा बेटा जीविकोपार्जन के लिए बाहर रहता है।



तिहरे हत्याकांड की सूचना पाकर एसएसपी डॉ विपिन ताडा, एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई, सीओ कैंट श्यामदेव मौके पर पहुँच गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गांव में एहतियातन फोर्स तैनात है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे