Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तहसील प्रशासन ने बुल्डोजर चलवाकर वर्षो से रास्तों पर हुआ अतिक्रमण हटवाया

 


अतिक्रमणकारियों में मची अफ़रातफ़री,भारी संख्या में पुलिस बल रहा मौजूद

आयुष मौर्या

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा तहसील में उपजिलाधिकारी की अगुवाई में ईओ  व सीओ की देखरेख में राजस्व विभाग व नगरपालिका की टीमें रास्तों पर अवैध अतिक्रमणकारियों पर लगातार अभियान जारी रखने के क्रम में शुक्रवार को क़स्बा धौरहरा में रास्तों पर हुए अवैध कब्जों को हटवाने के लिए भारी पुलिस बल के साथ दोपहर बाद अचानक बुल्डोजर चलवाकर रास्तों को अतिक्रमण मुक्त करवाने का अभियान चला दिया जो लगातार जारी है।


जिसको देख रास्तों पर अतिक्रमण किए लोगों में अफ़रातफ़री मची हुई है।

उपजिलाधिकारी धीरेन्द्र सिंह की अगुवाई में ईओ व सीओ धौरहरा टीएन दुबे की देखरेख में धौरहरा कस्बे में

कोतवाली पुलिस,नगर पालिका व राजस्व विभाग की टीम ने नगरपालिका क्षेत्र में रास्तों पर हुए अतिक्रमण के खिलाफ भारी संख्या में पुलिस बल के साथ बुलडोज़र से अतिक्रमण हटवाने का काम शुरू कर दिया। 


जिसको देख लोगों में अफ़रातफ़री मच गई। देर सायं सीओ टीएन दुबे ने बताया कि कस्बे में सड़कों व रास्तों पर अतिक्रमण की वजह से आमजन को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। 


जिसको गंभीरता से लेते हुए उपजिलाधिकारी महोदय की अगुवाई में आज बुल्डोजर चलाकर अतिक्रमण मुक्त करवाया जा रहा है। यह अभियान लगातार क्षेत्र में इसी तरह चलता रहेगा। 


इस दौरान राजस्व विभाग नगर पालिका की टीम के साथ साथ कोतवाल धर्मप्रकाश शुक्ला,चौकी प्रभारी पवन पाठक,सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे