Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आरपीएफ एसआई ने जान जोखिम मे डालकर महिलाओं की बचाई जिंदगी, क्षेत्र का नाम हुआ रोशन



गौरव तिवारी

 प्रतापगढ़। सांगीपुर क्षेत्र के चाहिन निवासी आरपीएफ मे तैनात एसआई के शौर्य के चलते ट्रेन पर सवार हो रही दो महिलाओं की जिंदगी सुरक्षित होने पर क्षेत्र का नाम रोशन करने के लिए अधिवक्ता पुत्र की उपलब्धि पर इलाके मे खुशी का माहौल है। 


डयूटी पर तैनात आरपीएफ एसआई आशीष सिंह के द्वारा प्लेटफार्म पर महिलाओं को बचाने के लिए अदम्य साहस का परिचय दिया गया। 


तहसील के अधिवक्ता पुत्र आरपीएफ के एसआई की बहादुरी को लेकर आरपीएफ के महानिदेशक ने आशीष को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। 


वहीं क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना तथा वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने भी रामपुर खास के जाबांज द्वारा अदम्य साहस के प्रदर्शन की सराहना की गयी है। 


इधर यह जानकारी मिलने पर यहां साथी वकीलों के साथ साथ लोगों मे जवान की बहादुरी की चर्चा छायी हुई देखी जा रही है। 


कोलकाता के बण्डेल स्टेशन पर दस मई को शाम सवा पांच बजे हावड़ा जाने वाली लोकल ट्रेन पर दो महिलाएं बैठने के लिए प्लेटफार्म पर मौजूद थी। 


ट्रेन आते ही दोनों महिलाएं उसमें बैठने के लिए अचानक संतुलन खोकर ट्रेन व प्लेटफार्म के बीच गिर गयी। तभी वहां तैनात आरपीएफ एसआई आशीष सिंह ने बहादुरी का परिचय देते हुए आननफानन मे जान जोखिम मे डालते हुए महिलाओं को सुरक्षित बचा लिया। 


जाबांज आरपीएफ एसआई की बहादुरी पर आरपीएफ के महानिदेशक आशीष को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। यह जानकारी आशीष के गांव सांगीपुर के चाहिन पहुंची तो ग्रामीणों मे भी गांव का नाम रोशन करने के लिए आशीष की सराहना हो रही है। 


वहीं आशीष तहसील के वरिष्ठ अधिवक्ता जयकरन सिंह के पुत्र हैं। इसके तहत वकीलों ने भी साथी के पुत्र के शौर्य को लेकर खुशी जतायी है। 


संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल महेश व महामंत्री शेषनाथ तिवारी ने कहा है कि अधिवक्ता पुत्र को संघ के होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में सम्मानित किया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे