Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कांग्रेस की नगर पंचायत एवं निकाय चुनाव की तैयारी के लिए बैठक आयोजित



अयोध्या 29 मई। जिले के प्रत्येक नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी अपने मजबूत प्रत्याशियों को नगर निकाय का चुनाव लड़ाएगी।


उक्त उद्गार पूर्व सांसद डॉ निर्मल खत्री ने कांग्रेस कार्यालय कमला नेहरू भवन में जिलेभर से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं ।


नगर पंचायत एवं निकाय चुनाव की तैयारी के लिए आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ निर्मल खत्री ने कहा पंचायत चुनाव में मजबूत प्रदर्शन कांग्रेस को जमीनी स्तर पर मजबूत करेगा। 


जिसका लाभ  हमे आगामी लोकसभा चुनाव में भी मिलेगा। जिसके लिए सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सभी घोषित उम्मीदवारों के लिए नगर निकाय चुनाव में पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ मिलकर उन्हें चुनाव लड़ना होगा ।


श्री खत्री ने कहा कांग्रेस पार्टी ने ही पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी के शासनकाल में पंचायती राज का सपना देखा था, कांग्रेस पार्टी को यह पता था कि जब तक गांव और टाउन एरिया का अपना प्रतिनिधित्व नहीं होगा तब तक विकास समाज के अंतिम आदमी तक नहीं पहुंच पाएगा।


जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा पार्टी की पूर्ण प्रयास रहेगा कि हम नगर पंचायत में ना केवल चेयरमैन लड़ाये बल्कि शत प्रतिशत नगर पंचायतों के वार्डों में हमारे प्रतिनिधि भी चुनाव लड़े।


जिला प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने बताया बैठक में आए जिले भर के प्रतिनिधियों ने विश्वास दिलाया कि नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस  अपनी एक अलग पहचान छोड़ेगी। 


हम नगर निकाय के चुनाव को पूरी गंभीरता से मजबूत उम्मीदवारों के साथ लड़ेंगे।

बैठक का संचालन महानगर अध्यक्ष वेद सिंह ने किया


 बैठक में प्रमुख रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य राजेंद्र प्रताप सिंह तथा उग्रसेन मिश्रा ,युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष संजय तिवारी, प्रशासनिक उपाध्यक्ष उमेश उपाध्याय ,जिला उपाध्यक्ष विजय पांडे, सोशल मीडिया के इंचार्ज शैलेंद्र पांडे ,पूर्व विधानसभा प्रत्याशी बृजेश रावत भीम शुक्ला,चंचल सोनकर,राजकुमार सिंह ,शीतला बख्स सिंह ,इंद्ररोहन यादव, रामनाथ यादव ,  भोला यादव ,आशुतोष सिंह अब्दुल हकीम ,मनोज जायसवाल, मोहम्मद कुरेशी आदि उपस्थित रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे