Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एनएच 730 पर ट्रक की टक्कर में चार मवेशियों की मौत, दो घायल



कमलेश

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा क्षेत्र के एनएच 730 पर शनिवार को सुबह मवेशियों को खूंटे से खोलकर हाइवे पार कर खेतों में चराने जाते समय अचानक एक तेज रफ़्तार ट्रक ने मवेशियों को टक्कर मार दी। 


जिसमें 4 मवेशियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही 2 मवेशी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान मवेशियों का मालिक किसी तरह से अपने आप को बचाने में क़ामयाब रहा। 


जिसकी सूचना ग्रामीणों ने जालिमनगर पुल पर दी जहां मौजूद पड़ोसी जनपद बहराइच की पुलिस ने ट्रक को छोड़ कर अभयदान दे दिया जो चर्चा का विषय बना हुआ है।


शनिवार को सुबह करीब 10 बजे ग्राम पंचायत रामलोक मजरा स्वर्गलोक निवासी बंशी लाल ने बताया कि वह सुबह करीब 9 बजे अपनी लाखों की 6 भैसों को खूंटे से खोलकर हाइवे पार खेतों में चराने जा रहा था। 


इसी दौरान जैसे ही सभी भैंसे हाइवे पार करने लगी तभी लखीमपुर की तरफ से आ रही तेजगति एक ट्रक ने भैसों को रौंदते हुए पड़ोसी जनपद बहराइच की ओर भाग निकली। 


ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि वह किसी तरह इधर उधर भागकर अपने आप को बचाने में क़ामयाब रहा।


जिसको देख ग्रामीणों ने कुछ दूर पर बनी पुलिस पिकेट पर दी। जहां से बहराइच बॉर्डर पर बने जालिमनगर पुल पर थाना मोतीपुर जनपद बहराइच की बनी पुलिस चौकी पर सूचना दी गई। 


पर वहां मौजूद पुलिस ने ट्रक को न रोककर आगे जाने की अनुमति दे दी। जिसकी जानकारी होने के बाद ग्रामीणों में नाराजगी व्याप्त हो गई। 


वहीं घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुचकर भैसों को मौत के घाट उतारने वाले ट्रक की खोजबीन शुरू करवा दी है।


पल भर में बंशी लाल की खून पसीने की कमाई से पाली गई भैसें काल के गाल में शमाई


शनिवार को सुबह बंशीलाल रोज की भांति अपने खून पसीने से मेहनत कर लाई गई भैसों का दूध बेंचकर जीवन यापन कर रहे बंशीलाल ने भैसों को खूंटे से खोलने के दौरान यह कल्पना भी नहीं की थी कि उनकी मेहनत से पाली गई लाखों की भैसों को तेज़रफ़्तार ट्रक कुछ ही देर में काल के गाल में पहुचा देगी। 


इस दौरान हाइवे पर जिसने भी अलग अलग पड़ी 6 भैसे जिसमें 4 की मौत हो चुकी थी 2 गंभीर रूप से घायल थी को देखा उसके मुंह से बेज़ुबानों के लिए आह निकल पड़ी। 


फिलहाल कुछ भी हो अब देखना यह होगा कि स्थानीय पुलिस ट्रक को खोजकर कार्रवाई कर पाती है या उसको बहराइच पुलिस की तरह अभयदान देती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे