Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:ग्राम प्रधान सहित तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज



रजनीश/ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। कोतवाली अंतर्गत ग्राम ग्राम पांडेय चौरा निवासी बीरेंद्र कुमार सिंह की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। 


जिसमे ग्राम प्रधान पांडेयचौरा राजेश सिंह, गंगाबक्श सिंह व अवधेश कुमार निवासी ग्राम पांडेयचौरा का नाम सामिल है। 


आरोप है कि ग्राम पंचायत पांडेयचौरा में पहली पुरवा निवासी राघवेंद्र सिंह के घर के सामने बीते मई माह के पहले सप्ताह में ठेके पर तालाब की खुदाई कराई गई थी। 


इसी के साथ तीन अन्य कार्य का संज्ञान लेकर खण्ड विकास अधिकारी कर्नलगंज ने उक्त कार्य की जांच के लिये त्रिस्तरीय समिति गठित कर ग्राम विकास अधिकारी पांडेयचौरा शिशिर सिंह को चार कार्य के भुगतान के लिये भविष्य में पत्रावली कार्यालय में प्रस्तुत न करने का निर्देश दिया था। 


उसके बाद भी अमरेश मास्टर के घर के पास तालाब की खुदाई कराने के लिये मस्टर रोल निर्गत करवाकर श्रमिकों के खाते में भुगतान कर दिया गया। 


उसने प्रकरण की शिकायत जिलाधिकारी से कर दी। बीते 20 जून को कुछ कार्य से ब्लॉक गया था। शिकायत की जानकारी होने पर ग्राम प्रधान राजेश सिंह भी वहां पहुंच गए और गाली देते हुये जान से डालने की धमकी भी दिए।


 वह सब कुछ सुनकर ब्लॉक से तहसील चौराहे पर चला गया। जहां पीछा करते हुये ग्राम प्रधान राजेश सिंह, गंगाबक्श सिंह व अवधेश कुमार सिंह पहुंच गये। और स्कार्पियो गाड़ी चढ़ाकर जान से मार डालने की धमकी दिये हैं। 


कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे