Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:गोरक्षपीठाधीश्वर व सीएम योगी आदित्यनाथ से मिल कर अपहृत शिक्षिका के परिजनों ने लगाई गुहार



श्याम त्रिपाठी 

नवाबगंज (गोंडा) नवाबगंज नगर की अपहृत शिक्षिका प्रकरण मे 19 वे दिन गोरखपुर मे मुख्यमंत्री व गोरक्षपीठाधीश्वर सीएम योगी आदित्यनाथ से जनता दर्शन के दौरान अपहृत शिक्षिका के मातापिता व परिजन अपनी तहरीर के माध्यम से की मुलाकात की । 


 मुख्यमंत्री ने नवाबगंज के मामले को जानकर कहा कि मामला संज्ञान मे है कड़ी कार्रवाई होगी, मुलाकात बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने एडीजी जोन गोरखपुर से किया ।


मुलाकात दोनो स्थानो से मिला जल्द न्याय का भरोसा, इस मुलाकात के बाद गुरुवार को अपने आवास पर प्रेसवार्ता के दौरान अपहृत शिक्षिका के माता पिता ने दिया मिला है पूर्ण सहयोग का आश्वासन जगी न्याय की उम्मीद।


नगर के अपहृत शिक्षिका मामले मे 20 दिन बीत जाने के बाद अपहृत शिक्षिका परिजन आज भी आश्वासन के शिवा कुछ हाथ नही आया है, इस मामले में पीड़ित मुख्यमंत्री से 3 बार के प्रयास बाद 4 बार मे गोरखपुर मे जनता दरबार मे मुलाकात कर पाया है।


 इस मुलाकात के बाद परिजन मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद उनके परिजनों मे आशा जगी है कि जल्द उनकी शिक्षिका बिटिया सकुशल घर वापस आ पाएगी।


 शिक्षिका के माता मधू ने बताया कि जब जनता दरबार मे उन्होंने बताया कि वह सब नवाबगंज से आये है तो उन्होंने स्वत; बताया कि नवाबगंज का मामला है आप निश्चित रहे आप घर जाए।


जल्द ही बिटिया की सकुशल घर वापसी होगी, चार दिन मे सब घटनाक्रम आपके फेवर मे होगा ।


आप सब निश्चित होकर घर जाए इस जनता दर्शन बाद अपहृत शिक्षिका के परिजन आश्वस्त नजर आ रहे है, मुख्यमंत्री से मुलाकात पर इन लोगों ने 7 सूत्रीय ज्ञापन सौपा है ।


 ज्ञापन मे  बताया कि यह व्यक्ति 3 शादियां और कर रखी है नगर मे अवैध कब्जे दारी कर जिम संचालन करता है अवैध लाइसंसी असलहे से लैश रहता है प्रति वर्ष लाइसेंस रिन्यूअल भी होता है सगे चाचा के खाते से 50 लाख फ्राड कर निकाला था ।


जिससे चाचा की मौत हो गया, इसकी दूसरी पत्नी ने थाने पर आकर अपनी सुरक्षा के लिए गुहार लगाया था वह भी अपहरणकर्ता के व्यवहार से परेशान है, नगर के लोग इस के डर के कारण कुछ कहने से डर रहे हैं ,डर का माहौल नगर मे बना हुआ है ।


  कृपया मेरे परिवार की सुरक्षा व संरक्षा सुनिश्चित कर सकुशल घर वापसी मेरी बिटिया का कराया जाए ।


इस घटना के बाबत शिक्षिका के पिता अरविंद पांडेय ने बताया कि घटना के बाद से हर जगह हम गये जहाँ से न्याय की किरण दिखी हमे अभी तक आश्वासन नसीब हुआ है ।


मुख्यमंत्री जी से मुलाकात से आश जगी है,शायद हम गरीब ब्राह्मण परीवार से है, शायद इसीलिए हमारी सुनवाई देरी हो रही है, हम किसी तरह अपने परिजनों का जीवकोपार्जन किसी तरह किया जा रहा है ।


घटना के बाद हम 2 बार मुख्यमंत्री जनता दरबार मे मिलने राजधानी गये पर वहा मुलाकात नही हुआ 3 सरी बार अयोध्या गये जहा पर सुरक्षा कारणों से सुरक्षाकर्मियों ने नही मिलने दिया ।


 उन्हे एक कमरे मे बंद कर दिया,मुख्यमंत्री के जाने बाद ही वह छुटे 4 बार मे गोरखपुर मे हम हमारी पत्नी व बेटा तीनो लोग अलग अलग मुलाकात किया ।


तब जाकर अपनी बात रख पाया है मुख्यमंत्री जी के द्वारा बात को ध्यान से सुना गया और आश्वासन दिया गया है, 


इस घटना मे उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक से दो बार राजधानी मे मिलने का प्रयास किया गया । वहा पर भी उपमुख्यमंत्री से मुलाकात नही हुआ ।


केवल मौजूद लोगों ने आश्वासन देकर वापस कर दिया था, मुख्यमंत्री मुलाकात के बाद ही शिक्षिका के परिजन एडीजी जोन गोरखपुर से मुलाकात किया है ।


एडीजी जोन ने उन्हे इसे मामले मे जल्द न्याय देने का आश्वासन दिया है एडीजी जोन के प्रतिनिधि से गुरुवार सुबह मोबाइल से बात कर न्याय की गुहार लगाया है ।


 घटना की भागदौड़ को लेकर बहुत परेशान हो गये है हर तरफ से हम निराश व परेशान है ईश्वर जाने आगे क्या होगा न्याय की लड़ाई हमे कैसे जितेंगे ।


 इस घटना के बाबत 20 दिन बीत जाने के बाद अपहृत शिक्षिका को लेकर नगर व क्षेत्र मे चर्चा का विषय बना हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे