Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:एसपी ने बच्चों को किया सम्मानित


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर के रिजर्व पुलिस लाइन में रविवार को विभिन्न प्रकार की खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन पुलिसकर्मियों के बच्चों के लिए किया गया ।खेल प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले पुलिस परिवार के बच्चों को पुलिस अधीक्षक द्वारा सम्मानित किया गया ।


जानकारी के अनुसार 14 अगस्त को स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के दृष्टिगत हर-घर-तिरंगा अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना व *अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव द्वारा पुलिस लाइन में विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं जैसे वन मिनट गेम, निबंध प्रतियोगिता व पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले पुलिस परिवार के बच्चों को पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना द्वारा प्रमाण पत्र, गिफ्ट, चाकलेट व विभिन्न प्रकार के खेलकूद के उपकरण जैसे फुटबॉल, बैडमिंटन रैकेट, कैरम बोर्ड, टेबल टेनिस व वॉलीबॉल प्रदान कर प्रोत्साहित किया गया ।



 कार्यक्रम के दौरान बच्चों को देशभक्त की प्रेरणा देने वाली राष्ट्रीय संस्कृति की पुस्तकें व प्रत्येक बच्चे को तिरंगा भी प्रदान किया गया । इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी तुलसीपुर कुंवर प्रभात सिंह व प्रशिक्षणाधीन क्षेत्राधिकारी ज्योतिश्री तथा राघवेंद्र प्रताप सिंह उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत मे पुलिस अधीक्षक द्वारा बच्चों को स्वतंत्रता दिवस व महापुरुषों के बारे में संबोधित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे