Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज... बिजली बिल जमा नहीं है तो काट दी जाएगी बिजली: उपखंड अधिकारी



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। बिजली सबको चाहिए, मगर बिजली का बिल चुकाने के लिए उपभोक्ता आगे नहीं आ रहे हैं। बकाया वसूली के लिए बिजली विभाग ने  कमर कस ली है। 


19 सितंबर तक बिजली बकाया समाधान  सप्ताह पूरा होने के बाद विशेष अभियान चलाकर बकाया बिलों की वसूली भी होगी और बकाया जमा न होने तक बिजली के कनेक्शन विच्छेद कर दिए जाएंगे। 


करनैलगंज विद्युत सब स्टेशन से 70 हजार लगभग बिजली उपभोक्ता हैं। जिनमें से 5 हजार 324 उपभोक्ताओं ने अब तक बिल जमा किया है। 


यह जानकारी देते हुए विद्युत उपखंड अधिकारी नरसिंह नारायण भारती ने बताया कि 12 सितंबर से 19 सितंबर तक बिजली बकाया समाधान एवं बिजली बिल जमा कराने का अभियान चलाया जा रहा है। 


जिसमें बिजली बिल में संशोधन एवं गड़बड़ी को ठीक करने का काम भी किया जा रहा है। उसके बावजूद उपभोक्ता बिजली बिल जमा करने में रुचि नहीं ले रहे हैं। 


लगभग हर गांव और मोहल्ले में कैंप लगाकर लोगों को बिजली का बिल जमा करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। 


उन्होंने बताया कि किसानों को मिलने वाली बिजली व उनके कनेक्शन पर किसी प्रकार का कोई हस्तक्षेप नहीं किया जा रहा है। 


घरेलू एवं व्यवसायिक प्रयोजन के लिए कनेक्शन पर बकाए की वसूली का प्रयास तेजी से किया जा रहा है। 


उन्होंने बताया कि बकाया वसूली का लक्ष्य पूरा करने के लिए कैंप लगाने के साथ-साथ बकायेदारों के घर व प्रतिष्ठान की बिजली काटने पर मजबूर होना पड़ेगा और जब तक बिल जमा नहीं होती है तब तक उनके कनेक्शन कटे रहेंगे। 


यह अभियान 19 सितंबर के बाद शुरू किया जाएगा। उन्होंने बकायेदारों से अपील की है कि वह 19 सितंबर तक अपनी बिलों का समाधान करवा कर बकाया जमा कर दें।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे