Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ: लखीमपुर खीरी में हुए जघन्य अपराध के विरोध में कांग्रेस के नेताओं द्वारा निकाला गया कैंडल मार्च




गौरव तिवारी

प्रतापगढ:उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दो सगी बहनों के साथ किये गए हैवानियत और निर्मम हत्या के मुद्दे पर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने और दोषियों के खिलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर जिला कांग्रेस कार्यालय, इन्दिरा भवन,अंबेडकर चौराहे पर कैंडल मार्च निकाला गया ।


कैंडिल मार्च के दौरान 2 मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई ।


उसके उपरान्त एक बैठक कांग्रेस कार्यालय पर संपन्न हुई । बैठक की अध्यक्षता नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष इरफान अली एवं संचालन कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष महेन्द्र शुक्ला ने किया ।


यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ.नीरज त्रिपाठी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं जिस तरीके से लखीमपुर खीरी में दो सगी बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया उसके उपरांत दोनो बहनों को पेड़ से लटकाकर मार दिया गया ये दुखद एवम निन्दनीय है । 


नीरज त्रिपाठी ने कहा कि इस जघन्य अपराध के लिए दोषियों को फांसी से कम की सजा मंजूर नहीं है ।

 पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपए के साथ साथ परिवार के किसी एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिया जाना न्यायोचित रहेगा ।

अध्यक्षता कर रहे नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष इरफान अली ने कहा कि भाजपा की सरकार में जंगल राज कायम है आए दिन हत्या,बलात्कार,लूट, चोरी,डकैती की घटनाओं में बाढ़ सी आ गई है योगी जी गरीबों पर बुलडोजर चला रहे है उन्हें कुछ दिखाई नहीं से रहा है । इस सरकार में न्याय मिलना मुश्किल है । 

        इस अवसर पर सरदार पम्मी सिंह, पी.सी.सी सदस्य प्रशान्त शुक्ला, कांग्रेस कोषाध्यक्ष वेदान्त तिवारी, जुनियर बार के पूर्व अध्यक्ष विजय शंकर तिवारी, जमुना पांडेय, नगर प्रभारी इश्तियाक अहमद, मो. बेलाल महिला अध्यक्ष सरोज कश्यप, सलीम उल्ला,दानिश माबूद, श्याम शंकर तिवारी, विश्वास सिंह,राम रतन तिवारी, आशुतोष तिवारी, सलमान खान, मो.सकील, रफीक, सोनी तिवारी, हुशनारा,सहित अनेक कांग्रेस जन मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे